मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, जिंदा मवेशी और अवैध हथियार बरामद

Muzaffarnagar police arrested two miscreants in encounter, recovered live cattle and illegal weapons
Muzaffarnagar police arrested two miscreants in encounter, recovered live cattle and illegal weapons
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर की थाना बुढ़ाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो गोकशों को दबोच लिया। एक बदमाश पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गया। जिसे अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों गोकशों से पुलिस को जिंदा गोवंश और अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

सीओ बुढाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि एसएसपी ने बदमाशों के विरुद्ध अभियान चलाकर धरपकड़ के आदेश दिए थे। उन्होंने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव मदनपुर के जंगल में पुलिस ने देर रात जबरदस्त छापामारी की।

जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में लगी गोली
बताया कि इस दौरान जंगल में गोकशी की तैयारी की जा रही थी। पुलिस की छापेमारी देख एक गोकश ने पुलिस पर फायर किया। जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने कांबिंग कर दबोच लिया। पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल ले जाया गया।

घायल बदमाश की पहचान रहीस पुत्र मौ उमर निवासी ग्राम पुरवालियान थाना मंसूरपुर हाल निवासी मोहल्ला सफीपुर पट्टी कस्बा व थाना बुढाना के रूप में हुई, जबकि दूसरे बदमाश की पहचान उम्मीद पुत्र नफीस निवासी मोहल्ला सफीपुर पट्टी कस्बा बुढ़ाना के रूप में हुई।

दोनों बदमाशों से यह हुई बरामदगी
पुलिस के अनुसार दबोचे गए दोनों बदमाशों से एक जिंदा गोवंश और 02 तमंचे मय 02 जिन्दा और 02 खोखा कारतूस, 02 चाकू नाजायज, 01 दाव व 01 लकडी का गुटका बरामद किए गए।