IPL 2022 : Deepak Hooda के छक्के से घायल हुआ पुलिसकर्मी, हो गई हालत खराब

IPL 2022: Policeman injured by Deepak Hooda's six, condition worsens
IPL 2022: Policeman injured by Deepak Hooda's six, condition worsens
इस खबर को शेयर करें

कोलकाता: लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल 2022 (IPL 2022) से बाहर हो गई है। बुधवार को हुए एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ (LSG vs RCB) को 14 रन से हराया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 207 रन बनाए। अंतिम ओवर में विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद भी लखनऊ 193 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही बैंगलोर की टीम ने आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में जगह पक्की कर ली है।

दीपक हुड्डा का झन्नाटेदार छक्का
लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए इस मुकाबले में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने 26 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में चार छक्के और एक चौका शामिल था। 5वें ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे हुड्डा ने 8वें ओवर में शाहबाज अहमद ने झन्नाटेदार छक्का लगाया। ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद पर हुड्डा ने कवर के ऊपर से छक्का लगाया।

पुलिसकर्मी को लगी गेंद
स्टैंड्स में पुलिसकर्मी ने दीपक हुड्डा के इस छक्के को कैच करने की कोशिश की। जिस क्रम में गेंद उनके हाथ पर काफी जोर से जाकर लगी और वह चोटिल हो गए। उनके चेहरे पर दर्द साफ दिख रहा था और वह लगातार हाथ को दबा रहे थे। इस बीच दूसरे पुलिसकर्मी ने आकर चोट को देखा। गेंद चोटिल पुलिसकर्मी के सिर के पास थी और अगर सिर पर लगती तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी।

ऐसा रहा मैच का हाल
रजत पाटीदार के 112 रनों की मदद से बैंगलोर ने 4 विकेट पर 207 रन का बड़ा स्कोर बनाया। दिनेश कार्तिक ने भी 23 गेंदों पर 37 रन बनाए। जवाब में लखनऊ को पहले ही ओवर में क्विंटन डि कॉक के रूप में बड़ा झटका लगा। कप्तान केएल राहुल और दीपक हुड्डा के बीच तीसरे विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी हुई। हुड्डा के आउट होने के बाद लखनऊ ने लगातार विकेट खोए और उसे मुकाबले में हार मिली।