राजस्थान: खाली क्वार्टर में मिला नाबालिग का शव, परिजनों ने लगाया यह आरोप

इस खबर को शेयर करें

बाड़मेर: बीजराड़ थाना किन नवातला जेतमाल गांव में पुराने सरकारी खंडहर क्वार्टर में एक लाश मिली. जिसकी शिनाख्त इलाके के रहने वाले 14 साल के बच्चे के रूप में हुई. मृतक बच्चे के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि गुरुवार को पड़ोस में रहने वाला युवक उनके बेटे को घर से बुलाकर ले गया था. जिसके बाद से उनका बच्चा वापस नहीं आया.

हम लोगों ने अपने बच्चे को काफी ढूंढा पर वो कहीं नहीं मिला. सुबह सरकारी क्वार्टर में उसकी लाश मिली. हमें इस बात का अंदेशा है कि पहले तो इसके साथ कुकर्म किया गया और उसके बाद हत्या कर दी गई है.

वहीं इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए थानाधिकारी भावराराम चौधरी ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर दिया गया है. उन्होंने आरोप लगया कि पड़ोस में रहने वाला युवक उनके बच्चे को घर से बुलाकर सरकारी क्वार्टर में ले गया . जहां पर उसके साथ कुकर्म किया गया.

बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई. पिता ने कुछ और लोगों पर भी संदेह जाहिर किया है, हमने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. इस घटना के बाद से बच्चे के परिजनों का रो रो कर बुरा हाला है.