केआरके ने किया दावा- ‘जेल में सिर्फ पानी के सहारे रहा जिंदा, 10 दिन में कम हुआ 10Kg वजन’

KRK claimed- 'I was alive in jail with the help of water only, weight reduced by 10Kg in 10 days'
KRK claimed- 'I was alive in jail with the help of water only, weight reduced by 10Kg in 10 days'
इस खबर को शेयर करें

Kamaal Rashid Khan Controversial Tweet: कमाल आर खान पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए हैं. आए दिन वो किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ ही जाते हैं. पिछले दिनों कमाल खान (Kamaal Khan) जेल भी जा चुके हैं और यह सब एक ट्वीट की वजह से हुआ था. मामला अभी शांत ही हुआ था कि कमाल खान ने फिर ऐसा ट्वीट कर दिया कि उन्हें फिर से दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए दावा किया है कि जेल में उनकी हालत काफी खराब थी और उन्हें काफी मशक्कतों का सामना भी करना पड़ा.

जमानत मिलने के बाद कर रहे ट्वीट
केआरके को हाल ही में उन्हें अपने एक विवादित ट्वीट के चलते जेल जाना पड़ा था. एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआर (KRK) फिलहाल जमानत पर बाहर आए हैं. जेल से बाहर आते ही उन्होंने फिर एक ट्वीट कर कहा था कि वो बदला जरूर लेंगे. अपने बयानों और ट्वीट को लेकर विवादों में रहने वाले कमार आर खान ने अब जेल प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के दौरान उन्हें जेल में सिर्फ पीने को पानी दिया गया. इस वजह से उनका 10 किलो वजन कम हो गया है.

’10 दिनो में दिया सिर्फ पानी’
KRK के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट के कुछ दिनों बाद उन्होंने दावा किया कि आलोचकों द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है और जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. अपने लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने जेल में बिताए दिनों के बारे में बताया है. मंगलवार को कमाल ने ट्वीट किया,’मैं लॉकअप में 10 दिन सिर्फ पानी पर ही जी रहा था. इस वजह से मेरा 10 किलो वजन कम हो गया है.’ इस ट्वीट पर केआरके पर एक यूजर ने निशाना साधते हुए कहा, ‘मेडिकल साइंस के नजर से भी ये संभव कैसे हो सकता है? 10 दिनों तक सिर्फ पानी पीते रहने से भी कोई 10 किलो वजन नहीं कम कर सकता.’

लोगों ने उड़ाया मजाक
एक और यूजर ने केआरके के दावे पर सवाल उठाते हुए कहा, ’10 दिन में 10 किलो, क्या ये संभव है?’ केआरके के ट्वीट के बाद अब सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है. कई लोगों ने उनकी पुरानी फोटो शेयर कर मजाक उड़ाया. एक यूजर ने मजाक करते हुए कहा, ‘बाकी जो 8 किलो रह गया है, उसके संभाल कर रखें, घबराना नहीं कमाल साहब.’

दो मामलों में हुए थे गिरफ्तार
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कमाल आर खान को दो अलग-अलग ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था. पहला मामला साल 2020 में अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में कथित अपमानजनक ट्वीट था और दूसरा मामला यह था कि उनके खिलाफ 2021 में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था, जिसमें शिकायत की गई थी कि उन्होंने एक महिला से सेक्शुअल फेवर मांगा था.