सोते वक्त महिला के कान में घुस गया सांप, डॉक्टर के भी छूटे पसीने; देखिए वीडियो

A snake entered a woman's ear while she was sleeping, even the doctor was shocked; watch the video
A snake entered a woman's ear while she was sleeping, even the doctor was shocked; watch the video
इस खबर को शेयर करें

Snake in Women Ear Viral Video: सोते वक्त कई बार कुछ कीड़े हमारे नाक या कान में घुस जाते हैं। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। अब एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें सो रही एक महिला के कान में सांप घुस गया। महिला की हालत तो खराब हो ही गई लेकिन साथ में डॉक्टर्स के भी पसीने छूट गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के कान से सांप को निकालने की कोशिश की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला लेटी हुई है और डॉक्टर कान में मौजूद एक कीड़े को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि महिला के कान में सांप घुस गया है। हालांकि वीडियो कहां का है, इससे जुड़ी कोई जानकारी नहीं है। वहीं वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं।

डॉक्टर सांप को निकालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सांप निकल ही नहीं रहा है। डॉक्टर कान में कोई दवाई भी डालते दिखाई दे रहे हैं। वहीं सांप अपना मुंह खोलता दिखाई दे रहा है लेकिन खींचने के बाद भी वह बाहर नहीं आ रहा है। वीडियो पर कई तरह के सवाल उठाये जा रहे हैं लेकिन ये वीडियो बेहद डरावना है।

देखिए वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अगर सांप कान में घुसेगा तो उसकी पूंछ बाहर की तरफ होगी ना, इसमें तो सांप का मुंह बाहर है। एक अन्य ने लिखा कि क्या कान में घुसकर सांप घूमकर बाहर आ सकता है? एक अन्य ने लिखा कि इस वीडियो में कुछ तो गड़बड़ है, सांप को निकालते हुए क्यों नहीं दिखाया गया है? एक अन्य ने लिखा कि ये वीडियो तो फेक लग रहा है।

एक अन्य ने लिखा कि ये वीडियो तो काफी डरावना है, मुझे तो नींद ही नहीं आ रही है। आखिर इस वीडियो का मकसद क्या था, पूरी कहानी पता तो चले। एक अन्य ने लिखा कि आखिरकार ये है क्या? इस वीडियो ने हमारी नींद उड़ा दी है। मुझे तो सोचकर भी डर लग रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर News24 कोई भी दावा और पुष्टि नहीं करता है।