हिमाचल में चलती कार पर पलटा सेब से लदा ट्रक, 3 की दर्दनाक मौत

शिमला पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सेब से लदा यह ट्रक शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे हादसे का शिकार हुआ है. घटना में कार पूरी तरह से पिचक गई है.

A truck laden with apples overturns on a moving car in Himachal, 3 killed
A truck laden with apples overturns on a moving car in Himachal, 3 killed
इस खबर को शेयर करें

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सड़क हादसा हुआ है. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य घायल हैं. पुलिस हादसे की पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार, शिमला से 15 किमी दूर छराबड़ा के पास ग्रीन वैली में सेब से लदा एक ट्रक कार पर पलट गया. इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने बाद में दम तोड़ा. दरअसल, छराबड़ा के पास हाईवे से उतराई पर सेब से लदा यह ट्रक जा रहा था. उतराई पर चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया और यह कार पर पलट गया. ट्रक अप्पर शिमला से चंडीगढ़ जा रहा था. जबकि कार सवार चौपाल लौट रहे थे.

कार में कुल 3 लोग सवार थे, घायल को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल भेजा गया है. डीएसपी मंगत राम ने हादसे की पुष्टि की है.शिमला पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सेब से लदा यह ट्रक शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे हादसे का शिकार हुआ है. घटना में कार पूरी तरह से पिचक गई है और सूरत राम (44) पुत्र जगत राम, गांव-आरा, टिकरी, चौपाल, प्रताप मंगलेट (64) गांव शीहरी डा० करहाल, चौपाल, कृपाराम पुत्र मान दास गांव कुशवाहा कुशवाहा डागर टिकरी, चौपाल की मौत हो गई.

डीएसपी मंगत राम ने बताया कि हादसे में कार सवार 3 लोगों की जान गई है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. तीनों मृतक नेरवा के रहने वाले थे, इनकी शिनाख्त कर ली गई है. ट्रक चालक को हल्की चोटें आई हैं और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.