आज इन राशियों को हो सकती है दिक्कत घर से निकलने से पहले पढ़ें अपना राशिफल

इस खबर को शेयर करें

मेष

25 अक्टूबर, 2021

सोमवार आपके लिए शुभ है. कुछ महत्वपूर्ण लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. उद्यमी और बिजनेसमैन एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलती है. पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगें.

वृष

25 अक्टूबर, 2021

सोमवार आपके लिए उत्कृष्ट परिणाम लेकर आएगा. परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करने चाहिएं. व्यवसाय विस्तार की योजना संभव है.

मिथुन

25 अक्टूबर, 2021

शुभ परिणाम प्राप्ति संभव है. आप सकारात्मक सोच रखेंगे. आप लोगों को प्रभावित करने के लिए अपनी कम्युनिकेशन स्किल का उपयोग करेंगे. यदि आप अपना स्वयं का व्यवसाय कर रहे हैं, तो विस्तार योजनाओं को लागू करने के लिए अच्छा समय है.

कर्क

25 अक्टूबर, 2021

आप कुछ चुनौतियों का सामना कर सकतें है, लेकिन अंततः चीजें आपके पक्ष में होंगी. दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं. दोस्त और परिवार आपको पूरा सहयोग देंगे.

सिंह

25 अक्टूबर, 2021

आपके धन की वृद्धि और व्यवसायिक स्थिति में उत्थान संभव है. आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे. नए अधिग्रहण हो सकते हैं. आपके रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनाव युक्त हो सकता है. आपके परिवार के सदस्यों से बहस में पड़ सकते हैं.

कन्‍या

25 अक्टूबर, 2021

सोमवार को भाग्य आपके पक्ष में होगा. आप जटिल समस्याओं का समाधान कर पाएंगे. ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे. विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है.

तुला

25 अक्टूबर, 2021

आप आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त कर पाएंगे. कुछ नए परिचितों द्वारा धोखा खाने से बचने के लिए अपने विकल्पों को समझदारी से चुनें. पारिवारिक जीवन तनाव से भरा हो सकता है, लेकिन आपको स्थिति को चतुराई से निपटना होगा.

वृश्चिक

25 अक्टूबर, 2021

भाग्य आपका साथ देगा. कठिनाइयां समाप्त होंगी और रुके हुए कार्य गतिशील होंगे. वित्तीय मामलों में आपके लिए व्यवस्थित काम करना फायदेमंद और लाभकारी होगा. पारिवारिक सदस्यों के मध्य पारस्परिक संबंध मधुर रहेंगें. आपका स्वास्थ्य शुभ रहेगा.

धनु

25 अक्टूबर, 2021

आपको कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. आप बहुत कुछ हासिल करना चाहेंगे, लेकिन अगर अपने जल्दबाजी में निर्णय लिए तो आपको नुकसान होगा. यात्रा हो सकती है जो मनोरंजक होगी और आनंद भी प्रदान करेगी.

मकर

25 अक्टूबर, 2021

आप धार्मिक विचारो वाले होंगे और कुछ पवित्र कर्म करेंगे, जिसके लिए आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी. आपका पारिवारिक जीवन आनंदित रहेगा और आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपको सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा.

कुंभ

25 अक्टूबर, 2021

आप में से कुछ को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. महत्वपूर्ण निर्णय, सोच-विचार के बाद ही लिया जाना चाहिए. आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे. सोमवार को कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी स्थापित किए जा सकते हैं. आपके लिए किसी प्रियजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बना सकता है.