इन राशियों को पडेंगी खास ध्यान देने की जरुरत, वरना चूक जायेंगे मौका

इस खबर को शेयर करें

मेष06 अक्टूबर, 2021
बुधवार को बेहद खास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी. कोई नया काम भी मिल सकता है. स्टूडेंट्स को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी.

वृष06 अक्टूबर, 2021
परिवार का सुख बुधवार को अच्छा मिलने वाला है. आप किसी मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल हो सकते हैं. व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी. कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा. प्रेम संबंधों में भी सफलता मिलेगी.

मिथुन06 अक्टूबर, 2021
शिक्षा प्राप्ति के लिए बुधवार शानदार है. मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी. उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी. पारिवारिक सुख अच्छा मिलने वाला है. आप पूरा दिन हंसते मुस्कुराते रहेंगे.

कर्क06 अक्टूबर, 2021
बुधवार को आप काफी प्रसन्न रहेंगे. आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी. आप बातचीत की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा.

सिंह06 अक्टूबर, 2021
व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे. बुधवार को भाग्य आपके होगा. किसी मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे.

कन्या06 अक्टूबर, 2021
चतुराई का प्रयोग करते हुए बुधवार को जो भी कार्य करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी.

तुला06 अक्टूबर, 2021
कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. हालांकि बुधवार बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा, संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा. ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत न हारें और आने वाली कठिन परिस्थितियों का डटकर सामना करें.

वृश्चिक06 अक्टूबर, 2021
बुधवार को आपका दिन अच्छा व्यतीत होगा. व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन मिलने के भी संकेत मिल रहे हैं. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं.

धनु06 अक्टूबर, 2021
आपका दिन मांगलिक कार्य के लिए शुभ रहेगा. पूरा दिन आप प्रसन्न रहेंगे. बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा. नवीन कार्य की शुरुआत बुधवार को लाभकारी रहेगी. कोर्ट-कचेहरी के मामलो से मुक्ति मिल सकती है.

मकर06 अक्टूबर, 2021
आपके लिए बुधवार उत्साह से भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे. कामकाज में आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है. आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी.

कुंभ06 अक्टूबर, 2021
आपका दिन शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा. अच्छा धन लाभ होगा. परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे. मन प्रसन्न रहेगा.

मीन06 अक्टूबर, 2021
आपका दिन अच्छा व्यतीत होगा. व्यापार-व्यवसाय में बड़ा लाभ मिलने के संकेत मिल रहे हैं. नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे. बुधवार को जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे. शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में स्टूडेंट्स को सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा.