आमिर खान की गोरी मेम 52 की उम्र में भी लगती हैं इतनी हसीन, नजरें हटाना होगा मुश्किल!

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। साल 2001 में एक फिल्म आई थी ‘लगान’ (Lagaan). इस फिल्म में आमिर खान का रोल आज भी करियर के बेहतरीन रोल्स में से एक है. इस फिल्म में जान फूंकने का काम किया था आमिर की गोरी मेम ने, जिन्होंने आमिर और उसकी टीम को क्रिकेट जीतने में मदद की थी. क्या आप जानते हैं कि फिल्म रिलीज के 20 साल बाद भी वो कैसी दिखती हैं?

लगान की गोरी मेम
फिल्म ‘लगान’ (Lagaan) के सभी किरदारों ने लगान माफ करवाने के लिए कड़ी मेहनत करने की बखूबी एक्टिंग की थी. जिसे देखकर मानो ऐसा लगता है, जैसे ये सब असल में हो रहा हो. इस फिल्म की लोकप्रियता आज भी उस कदर ही बरकरार है, जैसी कि पहले थी. फिल्म के हर किरदार ने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी. इन्हीं में से एक किरदार था गोरी मेम का. जिसका किरदार लोगों को आज भी याद है. जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म में एलिजाबेथ रसेल (Elizabeth Rachel) का किरदार निभाने वाली रशेल शैले की. जिन्होंने फिल्म में सच का साथ दिया और उनकी मदद भी की. खैर, आपको बता दें कि अंग्रेजी मेम की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिसे देखकर लोगों का कहना है कि वो बिल्कुल 16 साल की लड़की लग रही हैं.

वायरल हुई तस्वीर
बता दें कि रशेल (Elizabeth Rachel) की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज ने शेयर की है. जिसके वो टॉप के साथ बेबी पिंक कलर की जैकेट लेयर किए हुए दिख रही हैं. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका कैजुअल लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में जहां कुछ लोगों ने इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. वहीं, कई लोगों का कहना है कि तस्वीरों में उनकी उम्र का अंदाजा लगाना आसान नहीं है. जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म ‘लगान’ में उनके काम की तारीफ की है. साथ ही लिखा है कि वो एक बार फिर उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करता देखना चाहते हैं.

रशेल सोशल मीडिया से रहती हैं दूर
गौरतलब है कि रशेल (Elizabeth Rachel) का कोई ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज मौजूद नहीं है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो सोशल मीडिया से दूर रहती हैं. हालांकि, उनका फैन पेज जरूर मोजूद है. जिस पर आए दिन एक्ट्रेस की कोई-न-कोई तस्वीर शेयर की जाती है. इनमें कई तस्वीरें फिल्म ‘लगान’ के दौरान की हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं रशेल
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस रशेल ने हॉलीवुड की तो कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन बॉलीवुड फिल्मों की बात करें, तो वो केवल फिल्म ‘लगान’ में ही दिखाई दी. जिसमें उनकी एक्टिंग को इतना पसंद किया गया कि उन्हें ऑस्कर के लिए नॉमिनेट भी किया गया था. गौरतलब है कि रशेल एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल और राइटर भी हैं. उन्हें सीरीज ‘द एल वर्ड’ में हेलेना पीबॉडी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है.