Abhishek Bachchan “Dasvi” Movie Review in Hindi | जाने रिलीज़ डेट, स्टार कास्ट, स्टोरी इत्यादि जानकारी !

Abhishek Bachchan "Dasvi" Movie Review in Hindi | Know the release date, star cast, story etc. information!
Abhishek Bachchan "Dasvi" Movie Review in Hindi | Know the release date, star cast, story etc. information!
इस खबर को शेयर करें

आपके अपने पसंदीदा अभिनेता अभिषेक बच्चन एक बार फिर से बड़े पर्दे पर लंबे समय के बाद नजर आने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं अभिषेक बच्चन की आने वाली नई फिल्म दसवीं के बारे में। फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है लेकिन आप चाहे तो ट्रेलर देख सकते हैं।

Abhishek Bachchan “Dasvi” Movie Review in Hindi
ट्रेलर में क्या कुछ देखने को मिलने वाला है और अभिषेक बच्चन के साथ साथ सपोर्टिंग एक्टर कौन-कौन से हैं इन सभी के बारे में आज हम बात करने वाले हैं। साथ ही साथ दर्शकों की क्या कमेंट है इसके बारे में भी आपको बताने वाले है। सबसे पहले तो हम आपको बताना चाहते हैं कि अभिषेक बच्चन एक लंबे समय के बाद वापस आ चुके हैं।

बताना चाहते हैं कि दसवीं एक जाट नेता की कहानी है। अभिषेक बच्चन को जिस प्रकार दिखाया गया है उनका लुक काफी ज्यादा शानदार दिखाई दे रहा है। हरे रंग की पगड़ी में सफेद रंग के कुर्ते पजामे और काले रंग की जैकेट में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर काफी ज्यादा शानदार दिखाई दे रहा है और आशा करते हैं कि दर्शकों को फिल्म काफी ज्यादा पसंद आने वाली हैं।

क्योंकि कहानी में अभिषेक बच्चन थोड़ा कम पढ़े लिखे हैं इसीलिए उन्हें काफी सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ट्रेलर दिखने में काफी अच्छा है लेकिन कृपया सिर्फ अपने मनोरंजन के लिए मत देखे। ये भी देखना चाहिए कि किस प्रकार सपने पूरे करने से पीछे नही हटना चाहिए। दर्शकों का कहना है कि अभिषेक बच्चन ने काफी अच्छा काम किया है और एक लंबे समय के बाद दिखाई दे रहे हैं।

हमारी टीम की तरफ से यही कहना चाहते हैं कि बॉलीवुड में पहली बार राजनीति के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलने वाली है। लेकिन हम आशा करते हैं कि य फिल्म आपको हँसाने के साथ-साथ काफी कुछ सिखाने वाली है। कहानी में अभिषेक बच्चन ने कम पढ़ा लिखा होने के बाद भी काफी कुछ हासिल कर लिया है और वह अपनी आखिरी जीत दसवीं को भी हासिल करना चाहते हैं।

अभिषेक बच्चन के साथ-साथ मुख्य किरदार में यामी गौतम भी नजर आने वाली है। यामी गौतम ने पहली बार एक पुलिस वाली का किरदार निभाया है। सब कुछ देखने जानने के बाद अनुमान लगाया जा सकता है कि दर्शकों को फिल्म काफी ज्यादा पसंद आने वाली है। साथ ही साथ यदि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाती है तो और भी अच्छी कमाई कर सकती है।