Shiva Gurjar Murder Case Viral Video | ट्विटर पर #Justice_For_Shiva_Gurjar क्यों ट्रेंड हुआ? क्या है पूरा मामला ?

Shiva Gurjar Murder Case Viral Video | Why did #Justice_For_Shiva_Gurjar trend on Twitter? What is the whole matter?
Shiva Gurjar Murder Case Viral Video | Why did #Justice_For_Shiva_Gurjar trend on Twitter? What is the whole matter?
इस खबर को शेयर करें

बीते कुछ सालों में राजधानी दिल्ली में हिंदुओं पर हमले के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली है, बीते कुछ सालो में कई हिंदुओं की जान मुस्लिम लोगों ने ली है, और सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी दिल्ली में आए दिन इस प्रकार के मामले हमे देखने को मिल रहे है।इसी प्रकार का एक और ऐसा सनसनीखेज सामने आया है, जिसमे एक हिन्दू लड़के को मुस्लिम युवक ने छोटी सी बात पर मौत के घाट उतार दिया। जी हां दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की दिल्ली के नारायणा इलाके में थाने के पास मामूली बात पर हुए झगड़े में एक हिन्दू युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 27 साल के शिवा गुज्जर (Shiva Gurjar) के तौर पर हुई है। तो चलिए जानते हैं कि Shiva Gurjar Murder Case पूरा मामला क्या है, और ट्विटर पर अचानक #justice_for_shiva_gurjar हैशटैग क्यों ट्रेंड होने लगा है ?

Shiva Gurjar Murder Case Viral Video
Shiva Gurjar Murder Case का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है, लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का हवाला देकर बोला है, अब राजधानी दिल्ली हिंदुओ की मॉब लिंचिंग का केंद्र बनता जा रहा है। आपको बता दें कि वैसे तो यह घटना 18-19 मार्च की है, वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर इस मामले ने तेज़ी पकड़ ली है, दिल्ली पुलिस न 1 नाबालिग समेत 5 लोगो को गिरफ्तार किया।

मुस्लिम युवक द्वारा चाकू मारकर हुई हत्या
दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जानकारी साझा करते हुए बताया कि 18-19 मार्च की रात में हॉस्पिटल से कॉल मिली कि नारायणा गांव का रहने वाला 29 साल का एक युवक घायल अवस्था मे अस्तपताल लाया गया है, युवक पर धारदार चाकू से वार किया गया है। पुलिस की जांच पड़ताल के बाद सामने आया कि शिवा गुज्जर (Shiva Gurjar) अपने 3 दोस्तों के साथ 18 मार्च को 9:30 बजे नारायण के PVR काम्प्लेक्स गया था, जहां उसकी पान की दुकान में काम करने वाले लोगो से झगड़ा हो गया था। हैरान करने वाली बात तो यह है कि यह पूरा विवाद मोटरसाइकिल की मामूली टक्कर से शुरू हुआ था, इसी दौरान पान की दुकान में काम करने वाले एक नाबालिक मुस्लिम लड़के ने Shiva Gurjar के सीने पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद शिवा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्विटर पर #Justice_For_Shiva_Gurjar क्यों ट्रेंड हुआ?
दिल्ली पुलिस ने 1 नाबालिग समेत 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उनके पास हत्या में इस्तेमाल किया चाकू को भी अपने कब्जे में ले लिया है। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है की मामले को 4 से 5 दिन बीत चुके है, इसके बावजूद मामले ने एक बार फिर तेजी पकड़ ली है के पीछे मुख्य कारण कुछ सेकंड का वीडियो है, जिसमे मृतक सड़क पर घायल पड़ा हुआ नजर आ रहा है उसके साथ एक युवक खड़ा हुआ है और कुछ कदमो की दुरी पर दिल्ली पुलिस का एक जवान खड़ा हुआ है, इस Shiva Gurjar Viral Video को कुछ नेताओं द्वारा शेयर किया गया, जिसके बाद Shiva Gurjar Murder Case पर कई सवाल उठाए जा रहे है, और ट्विटर पर #justice_for_shiva_gurjar हैशटैग ट्रेंड करते हु लोग इंसाफ की मांग कर रहे है। इस खबर पर आपकी क्या राय है, कमेंट करके जरूर बताएं। देश दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमारे साथ बने रहे।