राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी डिटेन

इस खबर को शेयर करें

Rajasthan News: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री और उदयपुर की झाड़ोल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी मिली है. व्हाट्सएप्प ग्रुप में जान से मारने की धमकी दी गई है. मंत्री ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने आरोपी युवक को डिटेन किया है. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. एक के बाद एक चार मैसेज भेजे गए.

दरअसल झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी ने कैबिनेट मिनिस्टर की शपथ लेने के बाद पहली बार वह रविवार को उदयपुर लौटे. उदयपुर आने के बाद उनका पहला दिन तो उदयौर और आसपास की जनता के नाम रहा. इसके बाद लगातार उनका उनके विधानसभा क्षेत्र में दौरा चल रहा है. ग्रामीण एरिया में अलग अलग कार्यक्रम ने मंत्री खराड़ी पहुंच रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं. बुधवार को भी उनके दौरे की उन्होंने सोशल मीडिया पर सूचना शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि ग्राम पंचायत जेड और कुकावस का जेड छात्रावास सुबह 10 बजे, ग्राम पंचायत मांडवा एवं बाख़ेल 11 बजे, कोदरमाल 12 बजे, खजुरिया विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर 12.30, धधमता विकसित भारत शिविर में 1.30 बजे और नयावास गोरकुंडा माताजी 3 बजे प्रवास कार्यक्रम है. अंतिम कार्यक्रम गोरकुंडा में हुआ, जहां नहीं आने की ही धमकी दी गई. लेकिन खराड़ी गए और कार्यक्रम हुआ.

दरअसल जिस गोरकुंडा माता जी के स्थान की बात कर रहे हैं वह कोटड़ा क्षेत्र में हैं, जो की मंत्री के झाड़ोल विधानसभा क्षेत्र में ही आता है. इसी स्थान के नाम का जय श्री मां गोरकुंडा वाली नयावा..’ नाम से व्हाट्सएप ग्रुप वहीं के क्षेत्रवासियों ने बनाया हुआ है. इस ग्रुप का एक स्क्रीन शॉट वायरल हुआ. इसमें सुबह 8.17 बजे मंत्री के प्रवास कार्यक्रम का मैसेज डाला हुआ है. इसके बाद शाम 3.53 बजे मुकेश कुमार नाम से एक के बाद एक मैसेज आए. लिखा था “बाबूलाल खराड़ी को बोल देना कि गोलकुंडा माताजी पर पधारने से पहले दो बार सोच ले.”

इसके बाद एक और मैसेज भेजा “इसको मारना है या जिंदा रहना है.” तीसरा मैसेज भेजा, “इसने आज तक लोगों के बारे में कभी सोचा है इसने.” अंतिम और चौथा मैसेज भेजा “हमारे हाथ लग गया तो मर जाएगा.” जब बाबूलाल खराड़ी को इस बात की जानकारी शाम को हुई तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को डिटेन किया.