गदर 2 के बाद सनी देओल के खाते में हैं 8 और फिल्में, अब दिखेंगी राम जन्मभूमि और पाकिस्तान

After Gadar 2, Sunny Deol has 8 more films in his account, now Ram Janmabhoomi and Pakistan will be seen.
इस खबर को शेयर करें

मुंबई। सनी देओल इस वक्त जबरदस्त डिमांड में है। एक वक्त था जब फ्लॉप समझकर उनके साथ फिल्में करने को तैयार नहीं थे। गदर 2 की सक्सेस ने ऐसी बाजी पलटी की अब सनी देओल के सामने फिल्मों की लाइन लग गई है। अब तक 8 फिल्मों के नाम चर्चा में आ चुके हैं जिनमें सनी देओल के होने की बात सामने आई है। इनमें से कुछ फाइनल हैं तो कुछ की प्लानिंग चल रही है। इनमें से बॉर्डर 2 की कास्ट को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। यहां देखिए वो फिल्में जिनें सनी देओल आपको एंटरटेन कर सकते हैं।

लाहौर 1947
इस फिल्म की घोषणा हाल ही में हुई है। फिल्म को डायरेक्ट करेंगे अंदाज अपना-अपना के डायरेक्टर राज कुमार संतोषी। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि संतोषी की डेब्यू फिल्म घायल के लीड सनी देओल थे। इसके बाद राज कुमार संतोषी और सनी देओल की जोड़ी ने दामिनी, घातक जैसी कई हिट फिल्में दीं। फिल्म आमिर खान प्रोडक्श हाउस के बैनर तले बन रही है। रिपोर्ट्स हैं कि मूवी के लीड एक्टर सनी देओल होंगे। आमिर फिल्म में एक्टिंग नहीं करेंगे।

बॉर्डर 2
सनी देओल गदर 2 की सक्सेस के बाद बता चुके हैं कि बॉर्डर 2 बनाने का प्लान काफी पहले ही बना था। फिल्म की प्लानिंग 2015 में हो रही थी। हालांकि सनी की फिल्में फ्लॉप हो गईं तो फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। अब गदर 2 की सक्सेस के बाद मेकर्स को हौसला मिला है। रिपोर्ट्स थीं कि बॉर्डर 2 में सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना होंगे लेकिन मेकर्स ने कहा है कि कास्टिंग फाइनल नहीं है।

गदर 3
गदर 2 की सफलता के बाद अनिल शर्मा और सनी देओल कई इंटरव्यूज में हिंट कर चुके हैं कि गदर 3 लाने के बारे में सोच सकते हैं। इस फिल्म को रिलीज करने में गदर 2 जितनी देर नहीं की जाएगी। बता दें कि गदर का दूसरा पार्ट 22 साल बाद रिलीज हुआ।

सन ऑफ सरदार 2
लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार के दूसरे पार्ट में सनी देओल को भी लेने की बात सामने आ रही है। पिंकविला की रिपोर्ट है कि स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है। सनी देओल के नाम पर विचार किया जा रहा है। हालांकि अभी ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं है।

बाप
बाप का फर्स्ट लुक बीते साल रिवील हो चुका है। फिल्म में 90 के दशक के हीरोज जैकी श्रॉफ, मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त और उनके साथ सनी देओल भी होंगे। यह फिल्म 4 बेटों की कहानी है जो पिता की मौत का बदला लेते हैं। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर है और यह गैंगस्टर फिल्म लग रही है।

सूर्या
मलयालम फिल्म सूर्या के हिंदी रीमेक में सनी देओल हीरो होंगे। फिल्म का कुछ हिस्सा बीते साल जयपुर में शूट किया जा चुका है। सनी देओल के साथ इसमें बंगाली एक्ट्रेस तनुश्री चक्रवर्ती होंगी।

अपने 2
देओल फैमिली लंबे वक्त से अपने 2 बनाने की प्लानिंग कर रही थी। सनी देओल कई इंटरव्यूज में बना चुके हैं कि उनके पास स्टोरी थी, अब देखना है कि फिल्म कब शुरू होती है। गदर 2 की सफलता के बाद सनी देओल को यह फिल्म बनाने का भी हौसला मिला है।

जन्मभूमि
गदर 2 की बंपर कमाई के बाद सनी देओल की एक और फिल्म शुरू होने की खबर आ चुकी है। यह फिल्म है जन्मभूमि। रिपोर्ट्स हैं कि अयोध्या राम मंदिर मामले की सुनवाई पर यह कोर्ट रूम ड्रामा 2024 तक बन जाएगा। फिल्म में सनी देओल के साथ संजय दत्त भी होंगे।