लव मैरिज के बाद पति ने दी पत्नी की हत्या की सुपारी, 1 लाख में किया मौत का सौदा

After love marriage, husband gave betel nut to wife's murder, made death deal for 1 lakh
After love marriage, husband gave betel nut to wife's murder, made death deal for 1 lakh
इस खबर को शेयर करें

जयपुर. राजधानी जयपुर में एक प्रेमी (Lover) ने पहले अपनी प्रेमिका (Girlfriend) के साथ लव मैरिज की. शादी के बाद जब उससे अनबन हुई तो उसने बदमाशों को हत्या की सुपारी देकर पत्नी का अपहरण करवा दिया. लेकिन पीड़िता किसी तरह भागकर जान बचाने में कामयाब हो गई. उसके बाद वह सीधे सांगानेर पुलिस थाने पहुंची और घटना की पूरी जानकारी दी. पुलिस ने भी सक्रियता दिखाते हुए महज 24 घंटे के भीतर वारदात का पर्दाफाश कर आरोपी पति सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

जयपुर डीसीपी (पूर्व) डॉक्टर राजीव पचार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सांवरमल जाट, खुशीराम जाट और रामलाल भील हैं. ये तीनों टोंक जिले में पीपलू और मेंहदवास में रहते हैं. पूछताछ में सामने आया कि सांवरमल जाट ने दो साल पहले उत्तरप्रदेश में उमा जाट से कोर्ट मैरिज की थी. पिछले कुछ समय से उमा और सांवरमल में अनबन चल रही थी. इसलिए सांवरमल जाट दूसरी शादी करना चाहता था. इसके लिए उसने खुशीराम और रामलाल को पत्नी उमा की हत्या करने के लिए 1 लाख रुपए की सुपारी दी.

कैला देवी दर्शन के बहाने साथ ले जाकर करवाया किडनैप
सांगानेर थानाप्रभारी महेंद्र सिंह यादव ने बताया कि साजिश के तहत 9 फरवरी को सांवरमल जाट अपनी पत्नी उमा को कैला देवी मंदिर में दर्शन के बहाने ले गया. टोंक रोड पर कुंभा मार्ग के पास सांवरमल गुटखा लेने के बहाने कार से उतर गया. उसने पत्नी को पीछे की सीट पर बैठा रखा था. उसके साथ खुशीराम और रामलाल भी थे. इस बीच कार में मौजूद सांवरमल के दो साथी उसकी ही कार में उमा का अपहरण कर भाग निकले.

नाकाबंदी देखकर गाड़ी छोड़कर भागे अपहरणकर्ता
पुलिस के मुताबिक उस दौरान टोंक रोड पर चल रही नाकाबंदी के दौरान बदमाश घबरा गए. इस पर वे कार छोड़कर भाग निकले. तब उमा वहां से भागी और सांगानेर पुलिस को आपबीती बताई. जांच के दौरान पुलिस को आरोपियों के सवाईमाधोपुर होने का पता चला. इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपियों को धरदबोचा. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वह सांवरमल की पूरी कुंडली खंगालने में जुटी है.