10 मिनट में गटकी 3 क्वार्टर शराब… दोस्तों की ऐसी शर्त कि चली गई जान

Gutki 3 quarts of alcohol in 10 minutes ... Such a condition of friends that they lost their lives
Gutki 3 quarts of alcohol in 10 minutes ... Such a condition of friends that they lost their lives
इस खबर को शेयर करें

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में शराब पीने की शर्त ने एक शख्स की जान ले ली. उसके दो दोस्तों ने शर्त लगाई कि 10 मिनट में शराब के तीन क्वार्टर पीने होंगे. उसने शर्त मान कर ली और एक-एक करके शराब के तीनों क्वार्टर पी लिए. इसके बाद जो हुआ उससे सभी के होश उड़ गए.

ताजगंज थाना क्षेत्र के शिल्पग्राम का मामला
हैरान कर देने वाला ये मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के शिल्पग्राम का है. देर शाम डौकी थाना क्षेत्र का रहने वाला जय सिंह अपने दोस्तों भोला और केशव के साथ शिल्पग्राम पार्किंग पहुंचा था. वहीं पर तीनों के बीच 10 मिनट के अंदर 3 क्वार्टर शराब पीने की शर्त लगी.

शिवाजी महाराज की जयंती आगरा में मनाने की मांग, दिल्ली HC ने जारी किया
जय सिंह ने 10 मिनट के अंदर 3 क्वार्टर शराब पीकर शर्त तो जीत ली लेकिन उसकी तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि वो बेहोश हो गया. जानकारी होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस पर उसके परिजनों ने भोला और केशव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है.

जय के परिजनों का आरोप और पुलिस का बयान

इसमें उन्होंने कहा कि जय सिंह के पास 60 हजार रुपये थे, जो कि उसके पास नहीं मिले हैं. पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है. इस पूरे प्रकरण में पुलिस उपायुक्त शहर विकास कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की गई है. मामले में आगे की जांच जारी है.