सगाई के बाद शादी में हो रही थी देरी तो मंगेतर को लेकर भागा युवक, थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी, फिर मंदिर गया

After the engagement, there was a delay in the marriage, then the young man ran away with the fiancee, filed an FIR in the police station, then went to the temple
After the engagement, there was a delay in the marriage, then the young man ran away with the fiancee, filed an FIR in the police station, then went to the temple
इस खबर को शेयर करें

छपरा. अपनी होने वाली पत्नी से मिलने की बेकरारी कुछ इस कदर बढी कि युवक उसे शादी से पहले ही लेकर फरार हो गया. शादी वाले घर में लड़की के गायब होते ही हड़कंप मच गया हालांकि बाद में जब लोगों को पता चला कि लड़की अपने होने वाले पति के साथ फरार हुई है तो लोगों ने राहत की सांस ली लेकिन तब तक थाने में केस दर्ज हो चुका हो चुका था. मामला बिहार से जुड़ा है जहां के छपरा स्थित पानापुर प्रखंड में ये घटना हुई है.

दरअसल राम रुद्रपुर गांव में संध्या नामक लड़की की शादी दरियापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी बोल बम साहनी के साथ तय हुई थी. छेंका का रस्म पूरा हो चुका था लिहाजा दोनों पक्ष शादी की तैयारियों में जुट गए थे लेकिन शादी अगले साल होनी थी, लिहाजा संध्या और बोलबम के बीच रोज लंबी बातचीत होती थी. प्यार कुछ इस कदर परवान चढ़ गया कि बोलबम को अब एक पल भी संध्या के बिना रह ना गवारा नहीं था, लिहाजा दोनों ने एक प्लान बनाया और संध्या बिना कुछ बोले घर से फरार हो गई और बोल बम से लेकर अज्ञात जगह पर चला गया.

इस मामले में पानापुर थाने में केस दर्ज कराया गया जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और लड़की को बरामद कर लिया लेकिन जब मियां-बीबी राजी तो क्या करेगा काजी. लिहाजा पुलिस ने भी दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया. दोनों के स्वजनों की सहमति से स्थानीय पुलिस की देखरेख में ठाकुरबाड़ी मंदिर में शादी कराई गई. शुक्रवार की रात पानापुर बाजार स्थित रामजानकी मंदिर में स्थानीय थाने के एसआई रूपम कुमारी दोनो पक्षों के परिजनों एवं जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में दोनो की शादी संपन्न करायी गई. यह अनोखी शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. लोगों का कहना है कि अगर दोनों की शादी तय थी तो इतनी जल्दबाजी किस बात की थी कि लड़का लड़की दोनों फरार हो गए.