शादी में बज रहा था डीजे, शख्स ने डांस करते महिला के साथ कर दिया ऐसा कांड, मच गया कोहराम

Wedding Video: भारत में रोजाना सैकड़ों शादियां हो रही हैं और कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. शादी के दौरान डांस करने वाले नाते-रिश्तेदार आपस में भिड़ गए.

इस खबर को शेयर करें

Wedding Viral Video: भारतीय शादियां रंगों, परंपराओं, प्रेम, संगीत से भरी होती हैं और ये परिवारों और मेहमानों के लिए वास्तव में बेहद सुखद होती हैं. खुशी के मौके पर न सिर्फ घरवाले बल्कि दोस्त भी पार्टी का आनंद उठाते हैं. किसी भी शादी में अगर डांस न हो तो माहौल थोड़ा ठंडा-ठंडा सा हो जाता है. शादी में सभी दिल खोलकर डांस करना पसंद करते हैं. भारत में रोजाना सैकड़ों शादियां हो रही हैं और कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. शादी के दौरान डांस करने वाले नाते-रिश्तेदार आपस में भिड़ गए.
डीजे फ्लोर पर डांस के दौरान हुई हाथापाई

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि शादी के मौके पर दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए थे और सामने डीजे फ्लोर पर नाते-रिश्तेदार खुशी से झूम रहे थे. तभी कुछ ऐसी घटना हुई कि मामला हाथापाई पर उतर आया. डीजे पर दो युवक आपस में ही भिड़ गए. देसी शादी में एक मजेदार घटना घटी, जब कुछ युवक डांस फ्लोर पर डांस कर रहे थे. वीडियो को YouTube पर साझा किया गया है, जिसे अभी तक 2.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

गुस्साए शख्स ने बिगाड़ा शादी का माहौल
शादी में ज्यादातर मेहमान या तो ड्रिंक कर रहे हैं या खा-पी रहे हैं. इस बीच, एक कपल साथ में डांस करने के लिए फ्लोर पर आता है. हालांकि, उस युवक ने महिला को डांस कराने के लिए उसका हाथ पकड़ा और घसीटकर डांस फ्लोर पर ले आया. इस दौरान फ्लोर पर मौजूद दूसरे शख्स को धक्का लगा, जिससे वह गुस्से में आ गया और फिर बदले की भावना में महिला के साथ स्टेज पर आए शख्स को जोर से पकड़ कर उठाने लगा. कुछ ही सेकेंड में वह हाथापाई पर उतर आया है और मारपीट करने लगा. डीजे को तुरंत रोका गया और सभी मामले को शांत कराने में जुट गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.
देखें वीडियो-