बॉथरुम में एक साथ पकड़ी जा चुकी हैं बॉलीवुड की ये टॉप 5 जोड़ियाँ, इन बड़े सितारों के नाम भी है शामिल

These top 5 Bollywood couples have been caught together in the bathroom, the names of these big stars are also included
These top 5 Bollywood couples have been caught together in the bathroom, the names of these big stars are also included
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड में रिलेशनशिप और अफेयर्स की बात आम हो गई हैं। इन सब की खबरें काफी तेजी से फैलती है, इसके पिछे की वजह है फैंस का उत्सुकता, जो उन्हे अपने चहीते सितारों के बारे में जानने पर मजबूर कर देता हैं।

इस पर कोई दो राय नही है, इस स्टारडम के पीछे कई राज छिपे है, कब कौन सा रिश्ता किससे जुड़ जाए और कब टूट जाए इसका किसी को भी पता लगाना मुश्किल हैं। तो चलिए आज हम बात कर रहे है उन कलाकारों के बारे में जो कभी एक्ट्रेस के साथ कमरे में कैद हो चुके और इस पर विवाद भी हुआ हैं।

करिश्मा ने अजय-काजोल को पकड़ा
हम बात कर रहे है 90 के दशक की जब करिश्मा कपूर और अजय देवगन का रिश्ता काफ़ी सुर्खियो में था। दोनों ने साथ पांच फिल्मों में काम करने के बाद दोनों के बीच गहरा प्यार शुरू हो गया था। पर अजय के इस रिश्ते में सीरियस न होने के कारण, ने विवाद कारण बन गया था।

यह तब की बात है जब करिश्मा के अजय को फोन पर किसी की महिला की आवाज आई, यह महिला काजोल थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे, उस समय काजोल अजय के बेडरूम में थी, और यह बात जब करीश्मा को पता चली तो उन्हें काफी गुस्सा आया, आखिर में करिश्मा ने अजय से सारे रिश्ते तोड़ लिए और अजय ने काजोल से साल 1999 में शादी कर ली।

मनीषा ने नाना पाटेकर-आयशा जुल्का को पकड़ा
आपकी जानकारी के लिए बता दें, कभी मनीषा कोइराला अपने से 20 साल बड़े अभिनेता नाना पाटेकर के साथ रिलेशनशिप में रहने के कारण काफी सुर्खियों में रहीं थी।

पर यह रिश्ता नाना पाटेकर के गुस्सैल और सकारात्मक स्वभाव और उनके अभिनेत्री आयशा जुल्का के साथ रिश्ते होने के कारण ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया। यह तब की बात है जब एक बार मनीषा ने नाना और आयशा को होटल के कमरे में पकड़ा था, और इस पर होटल में काफी हंगामा भी हुआ था।

शाहिद ने खोला प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा
हम बात कर रहे है साल 2011 में हुए एक घटने की जब सुबह के साढ़े सात बजे आयकर अधिकारियों ने प्रियंका चोपड़ा के घर पर छापा मारा। पर इन सब में सबसे चौकाने वाली बात यह थी कि उनका दरवाजा शाहिद कपूर के द्वारा खोला गया था, वो भी सिर्फ शॉर्ट्स में, और इन सब के बाद यह खबर फैलने में देर नहीं लगी और।

पर प्रियंका ने कुछ इस तरह कह कर सारे चीजों को संभाला, ‘शाहिद कपूर उस समय मौजूद थे जब उनका घर लाल हो गया था और वह अपने घर से केवल तीन मिनट की दूरी पर थे।

जब लाल उनके घर में गिरे तो उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करें, उन्होंने मां मधु चोपड़ा को फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया, उन्होंने तुरंत शाहिद को फोन किया। शाहिद उस वक्त घर में सिर्फ शॉर्ट्स में थे और वो भी वैसे ही आ गए’।

जब रिपोर्टर ने रानी-गोविंदा को एक साथ बेडरूम में देखा
खबरों के अनुसार ‘हद कर दी आपने’ शूटिंग के दौरान रानी और गोविंदा एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। पर गोविंदा के शादीशुदा और दो बच्चों के पिता होने के बावजूद उन्होंने अपने बच्चों और पत्नी को घर छोड़ दिया कर रानी के घर आने लगे थे।

पर बात तब खुल गई जब एक रिपोर्टर रानी के घर इंटरव्यू देने पहुंचे तो गोविंदा को ड्रेस पहनकर बेडरूम से बाहर निकलते हुए देखा गया। इसके अलावा गोविंदा अपनी पत्नी को तलाक देकर रानी से शादी करने को तैयार नही थे और यही वजह था इन दोनों के ब्रेकअप होने का।

संजय दत्त सुष्मिता सेन के कमरे में थे

संजय दत्त की सुष्मिता सेन से मुलाकात एक मंच पर हुई थी, जिसके बाद वे एक-दूसरे से मिले और फिर करीबी दोस्त से प्रेमी बने। बात तो यहां तक पहुंच गई थी की संजय दत्त ने विदेश तक पहुंच गए थे, और उन्हीं के कमरे में रुके थे

और इसी दौरान एक रिपोर्टर के सुष्मिता के होटल के कमरे में इंटरव्यू लेने घुसने पर संजय दत्त को उनका हाथ थामे बैठे देखा गया था, और इसका असर उनके शादी पर काफी गहरा था।