बेहद खूबसूरत हैं Ajinkya Rahane की वाइफ, फोटोज देख दिल संभालना होगा बहुत ही मुश्किल!

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और राधिका धोपावकर एक ही स्कूल में पढ़ते थे. वहीं, दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई. दोनों के घर पास में ही थे कई मुलाकातों के बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और फि

Ajinkya Rahane's wife is very beautiful, it will be very difficult to handle the heart after seeing the photos!
Ajinkya Rahane's wife is very beautiful, it will be very difficult to handle the heart after seeing the photos!
इस खबर को शेयर करें

Ajinkya Rahane Wife: अजिंक्य रहाणे फिलहाल भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया है. रहाणे अपनी निजी जीवन को लेकर खासे चर्चा में रहते हैं. रहाणे अपनी पत्नी को मोटिवेटर मानते हैं. उनकी शादी भी काफी फिल्मी है.

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और राधिका धोपावकर एक ही स्कूल में पढ़ते थे. वहीं, दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई. दोनों के घर पास में ही थे कई मुलाकातों के बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और फिर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की पत्नी राधिका धोपावकर वर्तमान में एक गृहिणी हैं. उनका जन्म 1991 में मुंबई, महाराष्ट्र में एक मजदूर वर्ग के परिवार में हुआ था. एक मराठी परिवार में पली-बढ़ी उन्हें सभी मराठी रीति-रिवाजों और परंपराओं की अच्छी समझ है.

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की वाइफ राधिका धोपावकर का जन्म 1991 मुंबई के महाराष्ट्र में हुआ था. इंटीरियर डिजाइनिंग में महारथ हासिल थी. उन्होंने स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के तुरंत बाद उसी में एक कोर्स किया.

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने आखिरकार 26 सितंबर, 2014 को अपने परिवार की सहमति से अपनी लंबे समय से प्रेमिका, राधिका के साथ एक पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए.

राधिका का परिवार मूल रूप से पुणे (Pune) का रहने वाला है. दोनों ने शादी करने के लिए परिवारों की सहमति लेने के बाद अरेंज मैरिज की थी. एक शो में रहाणे (Ajinkya Rahane) ने बताया था कि वह शादी करने टी-शर्ट और जींस पहनकर दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ राधिका के घर पहुंच गए थे, क्योंकि उन्हें कपड़े खरीदने का वक्त नहीं मिला था.