हनीमून सवाल पर भड़कीं Alia Bhatt, बोलीं-हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है?

Alia Bhatt got furious over the honeymoon question, said – who wears clothes on honeymoon?
Alia Bhatt got furious over the honeymoon question, said – who wears clothes on honeymoon?
इस खबर को शेयर करें

Alia Bhatt Befitting Reply: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी शानदार एक्टि्ग स्किल्स के लिए पहचानी जाती हैं. पिछले दिनों आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई जो कि काफी सुर्खियों में रही. हालांकि आलिया और रणबीर वर्क कमिटमेंट के चलते हनीमून पर नहीं जा सके थे. वहीं अब आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस हनीमून से जुड़े सवाल पर मौसी पर भड़कती दिखाई दे रही हैं.

हनीमून के सवाल पर भड़कीं आलिया
दरअसल, अभी तक ये क्लियर नहीं हैं कि ये किसी फिल्म का क्लिक या फिर किसी एड शूट का. सामने आए क्पिल में आप देख सकते हैं कि महिला आलिया से सवाल करती हैं कि वो अपने हनीमून पर कौन कौन से कपड़े ले जाने वाली हैं. इसपर आलिया मजेदार रिएक्शन देते हुए कहती हैं, “मैसी! वैसे हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है.”

रणबीर-आलिया का हनीमून
आलिया भट्ट का ये क्लिक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और कोई भी उनका ये जवाब सुनने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस आलिया से उनके और रणबीर कपूर के रियल लाइफ हनीमून को लेकर सवाल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर ये न्यूली वेड कपल कब हनीमून पर जाएगा.

रणबीर-आलिया की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर अयान मुखर्जी की मचअवेटिड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे.