ब्रेकअप की खबरों के बीच सामने आईं मलाइका-अर्जुन की नई तस्वीरें, फैंस के दिलों को लगी ठंडक!

इस खबर को शेयर करें

Malaika Arora and Arjun Kapoor Breakup: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हैरान-परेशान करके रख दिया है. ऐसी कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि मलाइका-अर्जुन का दो महीने पहले ब्रेकअप हो गया था. मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप की खबरों को हवा भी तब लगीं जब झलक दिखला जा 11 के सेट पर फराह खान (Farah Khan) ने मलाइका अरोड़ा से शादी के प्लान्स के बारे में पूछा तो मलाइका (Malaika Arora) ने अपने सिंगल होने पर हिंट दिया. लेकिन ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं, जिन्हें देख फैंस के दिलों को ठंडक मिली है.

दोस्त की शादी के फंक्शन में पहुंचे मलाइका-अर्जुन!

रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika-Arjun Photos) एक कॉमन फ्रेंड करिश्मा करमचंदानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स का हिस्सा बने थे. करिश्मा करमचंदानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में मलाइका, अर्जुन के साथ-साथ सोनम कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और अवंतिका मलिक दिखाई दे रहे हैं. वायरल तस्वीरों में अर्जुन-मलाइका को साथ खड़ा, मुस्कुराते देख फैंस को राहत की सांस आई है.

क्या मलाइका-अर्जुन का हुआ था ब्रेकअप?

जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Boyfriend) और अर्जुन कपूर के बीच कुछ समय से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं. जिसके बाद कुछ समय के लिए दोनों अलग हो गए थे. लेकिन दोनों ने हमेशा के लिए अलग होने की जगह अपने रिश्ते पर फिर से काम करने का फैसला किया है. रिपोर्ट की मानें तो, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही सोशल मीडिया से दूर एक मैच्योर तरह से अपने रिश्ते पर फोकस कर रहे हैं. बता दें, मलाइका या अर्जुन की तरफ से उनके रिश्ते को लेकर किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. फिलहाल दोनों के रिश्तों के लेकर चल रही खबरें महज वायरल रिपोर्ट्स हैं.