हरियाणा पुलिस में तैनात एएसआई के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या, शव छोड़कर हुए फरार

ASI's nephew posted in Haryana Police was beaten to death, escaped leaving the dead body
ASI's nephew posted in Haryana Police was beaten to death, escaped leaving the dead body
इस खबर को शेयर करें

सिरसा। बुधवार को डबवाली में हरियाणा पुलिस में तैनात एएसआई के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपित शव को सरकारी अस्पताल के प्रांगण में ऑटो रिक्शा पर छोड़कर फरार हो गए। स्वजनों का कहना है आरोपित नशा तस्कर हैं। मृतक की पहचान डबवाली के वार्ड नम्बर 15 स्थित पूर्व पार्षद बबलू वाली गली निवासी सिकन्दर (35) उर्फ नियोलिया के रूप में हुई है। उसके दो बच्चे हैं। वहीं, मोहल्ला के लोगों का कहना है कि मृतक आरोपित महिला के साथ लिवइन में रहता था। घटनाक्रम वार्ड नम्बर 17 के प्रेम नगर स्थित स्कूल के पीछे हुआ।

मां को मिली भी बेटे के पिटाई की सूचना
मृतक की मां संतोष ने बताया कि किसी ने उसे सूचना दी कि आरोपित उसके बेटे को पीट रहे हैं। वह प्रेमनगर में पहुंची, वहां उसका बेटा नहीं था। उसे बताया गया कि वह अस्पताल में है। यहां पहुंची तो देखा कि उसके बेटे के शरीर पर चोट के निशान हैं। उसके बेटे को पीट-पीट कर मार डाला गया है। मृतक के चाचा एएसआई बंसी लाल ने बताया कि आरोपित चिट्टे का कारोबार करते हैं। उसे नहीं पता कि सिकंदर को क्यों मारा गया है।

कल से गायब था सिकंदर
मृतक की मां ने बताया कि उसका बेटा मंगलवार सुबह प्रेमनगर में गया था। उसने दोपहर बाद 2 बजे उसे काल की तो वह बोला कि कुछ देर में आ रहा है। लेकिन वह नहीं पहुंचा। सम्भव है कि आरोपित दिन-रात उसे बुरी तरह से पीटते रहे। पीट पीटकर उसे मार डाला गया। आरोपितों ने उसे क्यों पीटा यह मालूम नहीं। पुलिस उन्हें पकड़ेगी तो सच्चाई सामने आएगी।

संदिग्ध हालात में लापता हुई महिला
थेहड़ मोहल्ला से करीब दो माह पहले संदिग्ध हालात में लापता हुई विवाहित महिला की तलाश में सब्जी मंडी चौकी पुलिस जुटी हुई है, लेकिन महिला का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।स्थानीय थेहड़ मोहल्ला की गली एमसी कंचन वाली निवासी 33 वर्षीय महिला निर्मला गत 19 फरवरी को संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। स्वजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। इसके बाद उसके पति सूरज ने घटना की शिकायत सब्जी मंडी पुलिस चौकी में की।

तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने मामला दर्ज किया, लेकिन महिला का दो माह बाद भी पता नहीं चल पाया है जिस कारण परिवार के लोग परेशान हैं। पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है। मामले की जांच कर रही है महिला हेड कांस्टेबल नीतू ने बताया कि महिला निर्मला की पुलिस द्वारा काफी तलाश की जा रही है। आमजन से भी महिला का सुराग बताने की अपील भी की जा रही है।