लखनऊ में लड़की को स्कूटी से खींचकर रेप की कोशिश, विरोध करने पर 16 बार चाकू मारा

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में बुधवार शाम कोचिंग पढ़ाकर लौट रही स्कूटी सवार युवती के साथ शोहदों ने हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. स्कूटी से लौट रही युवती को खींचकर रेप की कोशिश की गई. युवती के विरोध करने पर गुस्साए शोहदों ने उस पर चाकू से वार कर दिया. लड़की की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे लोगों ने उसे कमांड हॉस्पिटल में एडमिट कराया और परिजनों को सूचना दी. युवती के शरीर पर 16 जख्म हैं और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक पंकज रावत नाम का आरोपी पिछले एक साल से पीड़िता को परेशान कर रहा था. पोता ने इसकी शिकायत पीजीआई कोतवाली में भी की थी. उस वक्त पुलिस ने मामले में समझौता करवा दिया था. जिससे पंकज के हौसले और बढ़ गए. बुधवार शाम को जब युवती कोचिंग पढ़कर लौट रही थी तो घात लगाकर बैठे पंकज रावत और उसके साथियों ने उसकी स्कूटी रोककर उसे घसीटकर सुनसान जगह ले जाने लगा. जिस पर युवती ने विरोध किया. जिससे बौखलाए पंकज और उसके साथियों ने चाकुओं से हमला कर दिया.

मामले में पिता की तहरीर पर पीजीआई कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. इंस्पेक्टर पीजीआइ राणा राजेश सिंह ने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही हैं. कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पिता के मुताबिक पंकज रावत और उसके दो साथियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. एक साल पहले भी उसने बेटी की पिटाई की थी. तब पुलिस ने मामले में समझौता करवा दिया था.