‘Doctor G’ से सामने आया Ayushmann Khurrana का फर्स्ट लुक, झूमे फैंस

Ayushmann Khurrana's first look from 'Doctor G' surfaced, fans rocked
Ayushmann Khurrana's first look from 'Doctor G' surfaced, fans rocked
इस खबर को शेयर करें

Ayushmaan Khurrana Look’s From Doctor G: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को आखिरी बार फिल्म ‘अनेक’ (Anek) में देखा गया था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस अपना कमाल दिखाने में कामयाब नहीं रहीं। ऐसे में अभी अभिनेता की अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में मेकर्स ने नेशनल डॉक्टर्स डे के खास मौके पर फिल्म से आयुष्मान खुराना का नया लुक जारी कर दिया है।

आयुष्मान खुराना ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म से अपनी फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘जी से ज्ञ्नेकोलोगिस्ट, जी से गुप्ता ये है अपना डॉक्टर जी डॉक्टर उदय गुप्ता। डॉक्टर जी और टीम की तरफ से विशिंग ऑल दी, जी से जीनियस डॉक्टर्स। हैप्पी डॉक्टर्स डे।’

अनुभूति कश्यप फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। ‘डॉक्टर जी’ में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ज्ञ्नेकोलोगिस्ट का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस तरह का किरदार अभिनेता पहली बार बड़े परदे पर निभा रहे हैं।

इससे पहले फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने आईएएनएस से कहा, ‘डॉक्टर जी एक ऐसा सब्जेक्ट है जो लोगों को सबसे मनोरंजक तरीके से बताए गए एक अहम सामाजिक मुद्दे के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा। यह एक मैसेज के साथ अच्छा सब्जेक्ट है जो लोगों को पसंद आएगा। यह है सिनेमा का ब्रांड जो फिल्मों में मेरी पहचान बन गया है।’ ‘डॉक्टर जी’ के अलावा आयुष्मान खुराना आने वाले दिनों में ‘एन एक्शन हीरो’ में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके अपोजिट जयदीप अहलावत नजर आएंगे।