Mahhi Vij-Jay Bhanushali को कुक ने दी जान से माने की धमकी, जानें पूरा मामला

Cook threatened Mahhi Vij-Jay Bhanushali with death, know the whole matter
Cook threatened Mahhi Vij-Jay Bhanushali with death, know the whole matter
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: टीवी जगत के मशहूर एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के घर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जय भानुशाली के घर में पिछले दिनों से एक नौकर काम कर रहा था, जिसने एक्टर की पत्नी माही विज (Mahi Vij) को जान से मारने की धमकी दी है. माही ने इस घटना को वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया था, जिससे वह पुलिस को सबूत दे सकें. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

कुक ने दी माही को धमकी

माही विज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स किए थे, जिसमें उन्होंने अपने घर में काम करने वाले कुक से धमकी मिलने की बात कही थी, लेकिन बाद में वो ट्वीट उन्होंने ने डिलीट कर दिए, लेकिन इन ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. माही ने लिखा था कि उनके पास वीडियो है, जिसमें उनका कुक उन्हें चाकू से मारने की धमकी दे रहा है.

इतना ही नहीं उन्हें हाल में ही एक इवेंट में भी स्पॉट किया गया था, जहां मीडिया ने उनसे इस बारे में सवाल किया, तो माही ने बताया कि उनके यहां एक कुक कुछ वक्त से काम कर रहा था. उन्हें पता चला कि वह चोरी भी कर रहा है. जय ने गुस्से में जब उसका हिसाब करना चाहा तो वह पूरे महीने की तनख्वाह मांगने लगा. इसी पर बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि वो जान से मारने की धमकी देने लगा.

पुलिस में की शिकायत

माही एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं, जहां उन्हें अवॉर्ड भी मिला. इसी दौरान वह मीडिया से मिली और बताया कि जब उन्होंने कुक का बैकग्राउंड निकाला तो उसने यही चीज दिल्ली में भी किसी और के साथ की थी. उसे अरेस्ट कर लिया गया है. उसके वीडियोज है, जिसमें उसने बोला है कि वो मुझे चाकू से मारेगा. मुझे नहीं समझ आ रहा है उसने ऐसा क्यों किया, उनसे मुझे खूब सारी गालियां भी दीं. हम आज भी पूरा दिन पुलिस स्टेशन में ही थे.

इस खबर के सामने आते ही जय माही के फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं, लेकिन जय भानुशाली और माही विज कहीं ज्यादा डरे हुए हैं. उन्हें अपनी छोटी सी बेटी तारा को लेकर ज्यादा डर सता रहा है. माही ने परेशान होकर इंटरव्यू में कहा कि क्या होता अगर वह सच में मुझे चाकू मार देता ?

अगर मुझे कुछ हुआ तो लोग तो बाद में प्रोटेस्ट कर लेंगे, लेकिन इसका क्या फायदा होगा. मैं अपने परिवार की सुरक्षा के लिए बेहद डरी हुई हूं. माही बोलीं, मैंने सुना है कि वह जमानत पर बाहर आ जाएगा. माही को इस बात का डर है कि जेल से छूटकर कहीं वो उनकी बेटी और परिवार को बदले की भावना से नुकसान न पहुंचाए.