Allu Arjun: बांग्लादेश के गेंदबाज ने आउट होने पर अल्लू अर्जुन का ऐक्शन करके मनाया जश्न

Bangladesh bowler celebrates with Allu Arjun action after getting out
Bangladesh bowler celebrates with Allu Arjun action after getting out
इस खबर को शेयर करें

अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा: द राइज न केवल रातोंरात ब्लॉकबस्टर बन गई है, बल्कि एक ट्रेंडसेटर भी बन गई है। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को इंस्टाग्राम पर कई मौकों पर टॉलीवुड स्टार की नकल करते देखा गया है और हाल ही में स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को भी अपने पुष्पा के अभिनय को सही करने की कोशिश करते देखा गया था।

जबकि प्रसिद्ध क्रिकेटर फिल्म के कट्टर प्रशंसक बन गए हैं, एक बांग्लादेशी क्रिकेटर ने भी कला में महारत हासिल करने के लिए अपना हाथ आजमाया और बदलाव के लिए, उन्होंने सोशल मीडिया पर पुष्पा उत्सव को लागू नहीं किया, बल्कि क्रिकेट के मैदान पर मनाया।

चल रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में एक मैच के दौरान, एक गेंदबाज ने बल्लेबाज को सफाईकर्मियों के पास ले जाने के लिए लुभाया और बाद वाला गेंद को अच्छी तरह से टाइम करने में सफल रहा। हालांकि, क्षेत्ररक्षक ने दिमाग की शानदार उपस्थिति दिखाई और डीप एक्स्ट्रा कवर पर एक उत्कृष्ट रनिंग कैच पूरा किया।

बल्लेबाज को धोखा देने की उनकी योजना के काम करने के बाद, गेंदबाज को विशिष्ट अल्लू अर्जुन शैली में आउट होने का जश्न मनाते देखा गया। जश्न टॉलीवुड सुपरस्टार की नवीनतम फिल्म पुष्पा से था।

यहां देखें वीडियो:

रिपोर्टों के अनुसार, 17 दिसंबर 2021 को रिलीज़ हुई तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 350 करोड़ रुपये की कमाई की है और साथ ही यह 2021 में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म भी है और इसमें रैंक है। अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्में।

पुष्पा: द राइज की एक सीक्वल की योजना बनाई गई है जिसका शीर्षक ‘पुष्पा 2: द रूल’ है और यह बताया गया है कि फिल्म के लेखक और निर्देशक सुकुमार के अनुसार दिसंबर 2022 में एक नियोजित रिलीज होगी। कथित तौर पर, फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी मूल रूप से फरवरी 2022 के लिए निर्धारित है और फिल्मांकन दो महीने बाद यानी अप्रैल में शुरू होगा। सीक्वल वहीं से शुरू होगा जहां प्रीक्वल की कहानी छूटी थी।

पुष्पा की व्यावसायिक सफलता के साथ वास्तव में जो बात सामने आती है, वह यह है कि स्पाइडर-मैन: नो वे होम के साथ पिछले महीने रिलीज़ होने के बावजूद इसने शानदार प्रदर्शन का आनंद लिया और अभी भी इसकी नाटकीय रिलीज़ के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड को तोड़ना जारी है।