अल्लू अर्जुन को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया था? ये रहा असली सच

Allu Arjun was arrested by Hyderabad Police? Here's the real truth
Allu Arjun was arrested by Hyderabad Police? Here's the real truth
इस खबर को शेयर करें

पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन के लाखों चाहने वाले हैं. अल्लू अर्जुन की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतजार रहता है. इस वक्त सुपरस्टार इंडस्ट्री के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर्स में से एक हैं. फिलहाल अल्लू अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर ने काफी तूल पकड़ा था कि कुछ कारणों के चलते अल्लू अर्जुन को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. खबरों की मानें तो साउथ स्टार को हैदराबाद में आरटीओ कार्यालय का दौरा करते देखा गया था. जिसके बाद तेजी से एक तस्वीर भी वायरल होने लगी थीं. जिन्होंने इन खबरों को और भी हवा दे दी. लेकिन अब इन खबरों के पीछे का सच सामने आ गया है. ये खबरें पूरी तरह से झूठी हैं.

दरअसल वायरल हो रही तस्वीर के पीछे का सच तो ये है कि एक्टर अपने इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस के लिए हैदराबाद के आरटीओ ऑफिस में थे. मिली जानकारी के अनुसार अल्लू अर्जुन फिल्म अल्लू अर्जुन ने पुष्पा: द रूल के लिए स्पेशल शूटिंग परमिट के चलते इंटरनेशल ड्राइविंग लाइसेंस लेने करने के लिए आरटीओ ऑफिस पहुंचे थे. रिपोर्टों के अनुसार, डायरेक्टर सुकुमार ने फिल्म में कुछ हाई-ऑक्टेन सीन्स शूट करने की प्लानिंग की है. जिसके लिए एक्टर के पास इंटरनेशल ड्राइविंग लाइसेंस होना जरूरी है. ताकि शूटिंग के दौरान किसी भी तरह की कोई परेशानी न आए.

इस जानकारी के बाद ये साफ हो गया है कि जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले सामने आई थीं, वो इंटरनेशल ड्राइविंग लाइसेंस लेने गए एक्टर की तेलंगाना के खैरताबाद में आरटीओ ऑफिस से ली गई थीं. हालांकि अभी भी कई लोग ये दावा कर रहे हैं कि अल्लू अर्जुन को तेलंगाना पुलिस ने किसी अज्ञात कारण से गिरफ्तार किया है.