तीन दिन बाद खुलेगा इन राशि वालों की बंद किस्मत का ताला, खूब कृपा बरसाएंगे धन की देवी मां लक्ष्मी

इस खबर को शेयर करें

Holika Dahan/Mahalakshmi Rajyoga: हिंदू धर्म में तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। वैदिक ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर ग्रह और नक्षत्र परिवर्तन राशि परिवर्तन भी करते हैं। इनके इस परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बता दें कि शुक्र ग्रह ने कुंभ राशि में प्रवेश कर लिया है। वहीं, 15 मार्च को ग्रहों के सेनापति मंगल कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। इन दोनों ग्रहों की युति से कुंभ राशि में महालक्ष्मी बनेगा, जिससे कुछ राशियों पर मां की खूब कृपा बरसेगी।

Read More: Holi 2024: सही मायने में किस दिन मनाई जाएगी होली, शुभ मुहूर्त से लेकर पूजा विधि तक यहां जानें सबकुछ
मेष राशि

होली से पहले बन रहे महालक्ष्मी राजयोग से मेष राशि के जातकों के अच्छे दिन आएंगे। आय में वृद्धि होगी। लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। नौकरी और व्यापार में खूब सफलता मिलेगी। परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा।

मिथुन राशि

होली से पहले महालक्ष्मी राजयोग बनने से मिथुन राशि के जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। हर क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। साथ ही आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।

वृश्चिक राशि

Holika Dahan/Mahalakshmi Rajyoga: होली से पहले महालक्ष्मी राजयोग बनने से वृश्चिक राशि के जातक खूब धन कमाएंगे। परिवार में सुख शांति स्‍थापित होगी और आपकी धन के निवेश से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। निवेश से लाभ लाभ मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं।