मुजफ्फरनगर में भाकियू ने फूंका केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री का पुतला, टेनी से त्यागपत्र की मांग

मुजफ्फरनगर मे भाकियू ने केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र उर्फ टेनी का पुतला फूंका। लखीमपुर में किसानों की हत्या के मामले को एक वर्ष पूरा होने पर सोमवार को विरोध दिवस मनाने की घोषणा करते हुए भाकियू ने पुतला दहन किया। भाकियू ने गृहराज्यमंत्री को बर्खास्त किये जाने की मांग सरकार से की।

Bhakiyu burnt effigy of Union Minister of State for Home in Muzaffarnagar, demanding resignation from Teni
Bhakiyu burnt effigy of Union Minister of State for Home in Muzaffarnagar, demanding resignation from Teni
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर मे भाकियू ने केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र उर्फ टेनी का पुतला फूंका। लखीमपुर में किसानों की हत्या के मामले को एक वर्ष पूरा होने पर सोमवार को विरोध दिवस मनाने की घोषणा करते हुए भाकियू ने पुतला दहन किया। भाकियू ने गृहराज्यमंत्री को बर्खास्त किये जाने की मांग सरकार से की।

सोमवार को भाकियू ने विरोध दिवस मनाया। भाकियू कार्यकर्ता जिला कार्यालय से नारेबाजी करते हुए महावीर चौक पहुंचे और केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्र उर्फ टेनी का पुतला दहन किया। भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने कहा कि आज के ही दिन लखीमपुर में अहिंसक धरना दे रहे किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर उनकी कर दी गई थी। जिस मामले में केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री का पुत्र जेल में निरुद्ध है। कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व के आह्वान पर भाकियू विरोध दिवस मना रही है। उन्होंने कहा कि किसानों की हत्या के मामले में केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री अपराधिक साजिश के आरोपित हैं। कहा कि सरकार उन्हें बर्खास्त करे।

कस्बा चरथावल में ब्लाक कार्यालय के सामने भाकियू नेता और जिला पंचायत सदस्य विकास शर्मा के नेतृत्व में भाकियू कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री का पुतला दहन किया। भाकियू मंडल प्रभारी विकास शर्मा ने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व के आह्वान पर केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री का पुतला दहन किया गया है। उन्होंने कहा कि लखीमपुर में धरनारत किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री का पुत्र आरोपित है। केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्र उर्फ टेनी पर भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं। बावजूद केन्द्र की सरकार अजय मिश्र को पदच्युत नहीं कर रही है, न वही वह स्वयं त्यागपत्र दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अजय मिश्र के केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री रहते निष्पक्ष जांच संभव नहीं है। विकास शर्मा ने कहा कि केन्द्रीय सरकार का किसानों के प्रति रवैया ठीक नहीं है। ब्लाक कार्यालय के सामने किये गए पुतला दहन के दौरान प्रभारी निरीक्षक थाना चरथावल राकेश शर्मा ने मय फोर्स पहुंचकर विरोध किया। इस दौरान एक इंस्पेक्टर का हाथ भी जलने की बात सामने आई है।