राजस्थान में बड़ा हादसा, इस घटना से तीन युवकों की कुएं में गिरकर मौत

Big accident in Rajasthan, three youths died after falling into a well
Big accident in Rajasthan, three youths died after falling into a well
इस खबर को शेयर करें

Rajasthan News: राजस्थान में एक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, जिनमें से दो सगे भाई थे। बताया जा रहा है कि तीनों युवक खेत पर बने कुएं में उतरे थे, लेकिन अचानक से कुएं में करंट फैल गया, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची युवकों बाहर निकाला, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुके थे।

कुएं में मोटर ठीक करने उतरे थे युवक
बताया जा रहा है कि तीनों युवक कुएं में मोटर ठीक करने के लिए उतरे थे, लेकिन तभी अचानक से मोटर ठीक करते वक्त कुएं में करंट फैल गया, जिससे तीनों करंट की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने बताया कि मामला जोधड़ास गांव का है, यहां धन्ना गुर्जर के खेत पर कुंए की खुदाई का काम चल रहा था।

शाम के वक्त गांगलास निवासी शिवलाल पुत्र घीसू लाल गुर्जर,जोधड़ास निवासी सुरेश पुत्र धन्ना गुर्जर और उसका भाई सोनू गुर्जर कुएं में उतरे थे, लेकिन इसी दौरान अचानक कुएं के पानी में करंट फैल गया और तीनों की मौत हो गई। एक साथ तीन युवकों की मौत से गांव में मातम फैल गया। घटना के बाद पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके पर जाकर हादसे की जानकारी ली और शवों को बाहर निकाला।

शवों को निकालने में हुई दिक्कत
घटना शाम के वक्त की थी, ऐसे में पुलिस और प्रशासन की टीम जब तक मौके पर पहुंची तब तक रात हो चुकी थी, जबकि ठंड का असर भी बढ़ गया था, ऐसे में शवों को कुएं से बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी, पुलिस ने करीब 3 घंटे बाद शवों को बाहर निकाला, क्योंकि कुएं में करंट होने का डर था।