बिहार: मोटरसाइकिल की आमने सामने जोरदार टक्कर, 3 लोगों की जलकर मौत, एक की हालत गंभीर

Bihar: Motorcycle collides head-on, 3 people burnt to death, one in critical condition
Bihar: Motorcycle collides head-on, 3 people burnt to death, one in critical condition
इस खबर को शेयर करें

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बड़ा हादसा सामने आया है. इस घटना में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. वहीं एक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. इस घटना के मौके पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा. आग इतना भयावह था कि लोग कुछ नहीं कर पाए और देखते ही देखते बीच सड़क पर आग की चपेट में आने से जहां दो लोग की मौत मौके पर हो गईं.

दो लोग आग से झुलस कर गंभीर रूप से घायल
वहीं दो लोग आग से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसमें इलाज के दौरान एक युवक की भी मौत हो गई. वहीं एक युवक का इलाज अभी भी चल रहा है. इस घटना के बाद काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार ढाला गौतम धाम के समीप एचएस 55 की है. बताया जा रहा है कि दो मोटरसाइकिल एक दूसरे के विपरीत दिशा में आ रही थी. तभी दोनों में जोरदार टक्कर हुई और देखते ही देखते दोनों मोटरसाइकिल में आग लग गई. आग इतना भयावह थी कि चार लोग झुलस गए.

इसके बाद में जैसे तैसे लोगों ने दो को इलाज के लिए भेजा. जिसमे एक की मौत इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की पहचान पिपरा निवासी छत्तीस कुमार, बगवाड़ा निवासी अरविंद शर्मा जो आपस में साला बहनोई था. वहीं इस घटना में एक अन्य मृतक की पहचान मंझौल के रहने वाले सुमित कुमार के रूप हुईं है. जबकि घायल की पहचान श्याम कुमार के रूप में हुई है. जिसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है.

इस घटना के बाद घटनास्थल पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष सहित सदर डीएसपी और उन अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने में विजन टक्कर हो गई थी. टक्कर इतना जबरदस्त था कि दोनों मोटरसाइकिल में आग लग गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में जिंदा जलने के बाद दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.