बिहार: मां के सामने ही बेटे की हत्या, 4 गोलियां लगने के बाद भी भागता रहा युवक

Bihar: Son murdered in front of mother, youth kept running even after being shot 4 times
Bihar: Son murdered in front of mother, youth kept running even after being shot 4 times
इस खबर को शेयर करें

पूर्णिया: बिहार में पूर्णिया का रघुवंश नगर इलाका एक बार फिर गोलियों से थर्रा उठा. रघुवंश नगर ओपी के दरगाहा महंथ स्थान के पास मां के सामने ही अपराधियों ने खगेश मंडल नाम के युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी. घटना के पीछे की वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है. इससे पहले मृतक की पत्नी की भी गोली मारकर हत्या की गई थी. घटना के बाबत मां सुलोचना देवी ने बताया कि वो और उनका बेटा खगेश मंडल मौजमपट्टी सीएसपी से रुपया निकालकर अपने घर दरगाहा जा रहे थे.

इसी बीच अपाची बाइक पर सवार 3 अपराधी रास्ते में घात लगाकर बैठे थे. उन लोगों ने खगेश मंडल पर पांच गोलियां चलाईं, जिसमें चार गोली उन्हें लगी. गोली लगते ही वह बाइक से उतरकर भागने लगा लेकिन अपराधियों ने खदेड़कर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी की सूचना मिलते ही रघुवंश नगर ओपी प्रभारी आनंद कुमार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

रघुवंश नगर ओपी प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान पर छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि 2 साल पहले खगेश मंडल की पत्नी की भी भूमि विवाद में ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसमें कुछ लोग जेल भी गए थे और दो लोगों की कुर्की-जब्ती भी हुई थी.

जेल से छूटने के बाद इन लोगों ने फिर से खगेश मंडल को गोली मार दी है. उन्होंने बताया कि इन लोगों का पुराना जमीन विवाद था, इसी वजह से गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया है और आरोपियों की शिनाख्त कर रही है.