मुजफ्फरनगर में बाइक जलकर राख, स्टूडियो भी जला, पीड़ित ने की मुआवजे की मांग

Bike burnt to ashes in Muzaffarnagar, studio also burnt, victim demands compensation
Bike burnt to ashes in Muzaffarnagar, studio also burnt, victim demands compensation
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक युवक की लाखों रुपए कीमत की बाइक अचानक धू-धूकर जल उठी। बाइक की चपेट में युवक का उसका स्टूडियो भी आ गया। इससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। पीड़ित ने डीएम कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई है कि उसे कंपनी से जली बाइक का मुआवजा दिलाया जाए।

स्टूडियो के बाहर जलती बाइक का वीडियो भी सामने आया है। हालांकि, मामला 20 दिन पुराना है। मुजफ्फरनगर में डीएम कार्यालय पहुंचे नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामपुरी निवासी मुकुल तीजवाल ने एक शिकायती पत्र दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि 3 फरवरी को बजाज कंपनी की प्रीमियम बाइक डोमिनार जानसठ रोड स्थित बजाज शोरूम से खरीदी थी।

मुकुल ने आरोप लगाया कि बाइक में शुरू से ही दिक्कत थी और यह टेस्ट ड्राइव बाइक थी जो एजेंसी ने उसे दी थी। पीड़ित मुकुल ने आरोप लगाया कि किसी कस्टमर की नई बाइक का सामान निकालकर उसकी बाइक में डाल दिया गया था। जिसकी वजह से बाइक हीट अप (गरम हो रही ) हो रही थी। बताया कि इसकी शिकायत बजाज के ऑथराइज्ड डीलर की एजेंसी पर जाकर की गई थी।

पीड़ित ने मुआवजा दिलाने की मांग की
पीड़ित मुकुल का आरोप है कि गत 17 मई 2023 को स्टूडियो के बाहर खड़ी बाइक अचानक से ब्लास्ट होकर जल गई। जिसकी वजह से स्टूडियो भी जलकर राख हो गया। बताया कि डोमिनार बाइक बजाज की सबसे महंगी बाइक है। जिसकी कीमत 2 लाख 40 हजार रुपए है। बाइक के साथ-साथ स्टूडियो का लाइट सेटअप और हानिकॉम सेटअप सहित पूरा स्टूडियो जलकर राख हो गया। पीड़ित ने डीएम से सारे मामले की जांच कराकर उचित मुआवजा दिलाए जाने की गुहार लगाई है।