मंडी में BJP प्रत्याशी कंगना रनौत ने निकाला रोड शो, बोलीं- यह मत सोचना कि हीरोइन…’

BJP candidate Kangana Ranaut took out a road show in Mandi, said- Don't think that heroine...'
इस खबर को शेयर करें

Himachal Lok Sabha Chunav 2024: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को रोड शो किया. इस दौरान लोगों को संबोधित को करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि यह मत सोचना कि कंगना हीरोइन है, वह स्टार है. कंगना को अपनी बहन, अपनी बेटी समझो. सब मेरा परिवार हैं. उन्होंने कहा कि मंडी की जनता दिखा देगी कि हमलोगों के दिल में क्या है.

कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि आप यहां बड़ी भीड़ देख सकते हैं. बहुत सारे लोग यहां आए हैं. उन सभी को गर्व है कि मंडी की बेटी, मंडी की राष्ट्रवादी आवाज इस निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगी. इस चुनाव में बीजेपी के लिए विकास ही मुख्य मुद्दा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे नेता नरेंद्र मोदी जिस तरह से हमें गाइड करेंगे, उस दिशा में हम कोई कमी नहीं छोड़ेंगे. मंडी की जनता दिखा देगी कि उनके दिल में क्या है.

इस मौके पर कंगना रनौत ने यह भी कहा कि जयराम ठाकुर बहुत जल्द मुख्यमंत्री बनने वाले हैं. मैं आपकी बेटी हूं, बहन हूं, छोटी-मोटी गलती कर सकती हूं. बहुत पहले से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात चल रही थी. अपने घर आकर हर कोई खुश होता है. कांग्रेस कुराजनीति करती है. कांग्रेस के नेता मंडी के नेता की भाव बताते है. कांग्रेस के नेता नीच बात करते हैं. राहुल गांधी हिन्दू के बारे में बात करते हैं.

कंगना की मां की भी आई प्रतिक्रिया
वहीं कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कहा कि उनके घर में भी बहु-बेटी है. अगर उनके लिए कोई यह शब्द बोलेगा तो कैसा लगेगा. पार्टी में एक आदमी गंदा हो सकता सब नहीं होते हैं. अगर उनकी बेटी को कोई ऐसा बोलेगा तो कैसा लगेगा. इसके साथ आशा रनौत ने अपनी बेटी कंगना रनौत की रिकार्ड मतों से जीत का दावा किया.

मंडी से कंगना को प्रत्याशी बनाने पर कांग्रेस ने खड़े किए सवाल
बीजेपी की तरफ से कंगना रनौत को मंडी सीट से प्रत्याशी बनाए जाने पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में प्राकृतिक आपदा आई. उस समय कंगना कहां थी.