हिमाचल में शराब पीकर स्कूल पहुंचे मास्टर जी, गोलू ने खोली पोल, ग्रामीणों ने बनाया

Master ji reached school drunk in Himachal, Golu exposed, villagers made him guilty
Master ji reached school drunk in Himachal, Golu exposed, villagers made him guilty
इस खबर को शेयर करें

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक स्कूल में शिक्षक के शराब पीकर आने का मामला सामने आया है. शिक्षक का एक वीडियो भी सामने आया है. ग्रामीणों ने टीचर की पोल खोलने के लिए वीडियो बनाया और उससे पूछताछ की है. इस दौरान टीचर ने भी माना की वह शराब पीकर आया है. दरअसल, मंडी जिले के सराज विधानसभा क्षेत्र की जैंशला पंचायत के राजकीय प्राथमिक पाठशाला शोबली का यह मामला है. यहां पर एक टीचर शराब पीकर क्लास में पहुंच गया. इस पर ग्रामीणों ने अध्यापक का नशे में धुत्त होकर क्लास में पहुंचने का वीडियो बना लिया.

वीडिया में नजर आ रहा है कि टीचर क्लास में कुर्सी पर बैठा है. एक शख्स उससे पूछताछ कर रहा है. साथ ही वह शख्स एक गोलू नाम के बच्चे से भी पूछता है कि क्या टीचर ने शराब पी है, जिसपर बच्चा हां में जवाब देता है. साथ ही अन्य बच्चे यह भी कहते हैं कि मास्टर ने काम भी दिया है. बच्चों ने बताया कि टीचर मॉर्निंग प्रेयर के बाद स्कूल आए हैं. साथ ही गोलू ने बताया कि वह दारू पीकर आए हैं. शख्स ने जब टीचर से पूछा कि वह दारू पीकर आए तो उन्होंने हामी भरी और कहा कि वह रोज नहीं पीते हैं. अब ग्रामीण वीडियो में अध्यापक के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

पंचायत प्रधान जैंशला गिरिराज ने अध्यापक के नशे में धुत होकर स्कूल में आने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि बुधवार का यह वीडियो है. यह अध्यापक पहले भी कई बार स्कूल में शराब पीकर आ चुका है. स्कूल प्रबंधन समिति ने कई बार इसे माफीनामा भी लिखवाया है. लेकिन वह शराब पीकर स्कूल आने से बाज नहीं आ रहा है. केंद्रीय मुख्य अध्यापक मोती राम ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस अध्यापक ने पहले भी माफीनामा लिखा था. अब दोबारा स्कूल में शराब पीकर पहुंचा है. उन्होंने बताया कि उच्चाधिकारियों को इस मामले के बारे में अवगत करवा दिया गया है.