हरियाणा के इन हिस्सों में खेली गई खून की होली, कई परिवारों में छाया मातम

Bloody Holi played in these parts of Haryana, mourning in many families
Bloody Holi played in these parts of Haryana, mourning in many families
इस खबर को शेयर करें

सोनीपत; हरियाणा में होली के दिन हुआ खूनी खेल, सोनीपत के जठेड़ी गांव में युवक की घर के बाहर गली में चाकू से कई वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवक राई औद्योगिक क्षेत्र में चाय की दुकान चलाता था। जब परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंचे और राई थाना पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक का भी आपराधिक रिकॉर्ड रह चुका है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है।

मृतक की पहचान जठेड़ी गांव निवासी जितेंद्र उर्फ मोनू के रूप में हुई है। वह गांव में ही परिवार से अलग रहता था और वह अविवाहित था। जितेंद्र की मां कमलेश ने बताया कि सोमवार को परिवार होली की खुशियां मना रहा था। शाम को गांव की महिला ने उन्हें बताया कि उनके बेटे जितेंद्र पर किसी ने हमला कर दिया है। इस हमले में उनके बेटे की मौत हो गई। होली के त्योहार के दिन युवक की हत्या किए जाने से पूरे गांव में मातम पसर गया। वहीं पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

एक दोस्त ने की दूसरे दोस्त की हत्या
हरियाणा में होली के दिन कई जगह घटनाएं घटित हुई, जहां एक तरफ लोग रंग का उत्सव मना रहे थे वहीं दुसरी तरफ कई परिवारों में मातम छा गया था। रेवाड़ी के रसियावास में ईट भट्टे पर काम करने वाले दो श्रमिक दोस्तों के बीच शराब पीने के बाद हुए विवाद में होली की रात अजय ने सोए हुए दोस्त 22 वर्षीय नंदी को धारदार हथियार से काट डाला। सुबह उसका खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया। हत्या का केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।

होली के दिन हुई इकलौते बेटे की मौत
हिसार में सोमवार को एक परिवार हंसी खुशी से होली जश्न मना रहा था। लेकिन एक हादसे ने खुशी के माहौल को गम में बदल कर रख दिया। होली के ही दिन एकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। मॉडल टाउन निवासी अशोक कुमार का परिवार होली का जश्न मना रहा था। उसका बेटा नवीन कुमार कहीं बाहर गया हुआ था। इसी दौरान पता चला कि अशोक के बेटे नवीन का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद पूरा परिवार शोक में डूब गया।