मुज़फ्फरनगर में लोहे का बाट सिर में मारकर नौकर की हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस

Muzaffarnagar: Sensation over murder, servant murdered by hitting him on head with iron weight, used to work in farmer's house
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में तितावी क्षेत्र के ग्राम बढ़ीना कलां में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। बढ़ीना कलां गांव में किसान के घेर में सो रहे बंगाल निवासी नौकर की सिर में लोहे का बाट मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, मौके पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ फुगाना डॉ. रवि शंकर मिश्रा ने बताया कि थाना तितावी पुलिस को ग्राम बुढ़ीना कलां निवासी जितेंद्र कुमार सैनी के नौकर बंगाल निवासी सुमरा (52) की अज्ञात लोगाें द्वारा हत्या करने की मंगलवार सुबह के समय सूचना मिली थी।

इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को जानकारी मिली कि सुमरा किसान जितेंद्र कुमार सैनी के यहां पिछले छह-सात महीने से नौकरी रह रहा था। वह सोमवार रात्रि को घेर में सो रहा था। इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उसके सिर में 20 किलो का लोहे का बाट मार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से मिले बाट को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।