बॉडी बिल्डर दूल्हा-दुल्हन में स्टेज पर हुआ कॉम्पिटिशन, अचानक उठाने लगे भारी-भारी वजन; Video ने उड़ाए होश

Bodybuilder bride and groom competed on stage, suddenly started lifting heavy weights; Video blew my senses
Bodybuilder bride and groom competed on stage, suddenly started lifting heavy weights; Video blew my senses
इस खबर को शेयर करें

भारत की शादियों में अलग-अलग तरह से इवेंट आयोजित किये जाते हैं. घर-परिवार, दोस्त-यार भी शादी में हिस्सा लेकर यादगार बनाने की कोशिश करते हैं. वहीं, विदेश में भी इन दिनों दूल्हा और दुल्हन में कॉम्पिटिशन वाले इवेंट देखे जाते हैं. कहा जाता है कि दूल्हा और दुल्हन अगर एक ही प्रोफेशन को हो तो कॉम्पिटिशन होना लाजमी हैं. शादी वाले दिन अगर मेहमानों के सामने ही अजीबोगरीब काम करने लगे तो लोग हैरान हो सकते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला जब शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन आमने-सामने खड़े होकर एक-दूसरे को टक्कर देने लग जाते हैं.

जब एक ही प्रोफेशन के दूल्हा-दुल्हन में हुआ कॉम्पिटिशन
ऐसा मालूम पड़ रहा है कि दूल्हा और दुल्हन एक ही प्रोफेशन के हैं और फिर शादी वाले दिन डांस के बजाय दोनों ही पॉवर लिफ्टिंग करने लगते हैं और इस दौरान वहां मौजूद मेहमान भी तालियां बजाकर इस कॉम्पिटिशन का आनंद लेना पसंद करते हैं. जैसे ही स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन आए तो दोनों ने ही पॉवर लिफ्टिंग के लिए आमने-सामने खड़े हो गए और बैक टू बैक हैवीनेट रॉड को लिफ्ट करने लगे. दोनों बिना रुके लगातार एक-एक करके रॉड उठाते रहे और किसी ने भी थकावट महसूस नहीं की. इतना ही नहीं, कैमरामैन दोनों के न सिर्फ अपने कैमरे में रिकॉर्ड करता है बल्कि मोबाइल फोन के जरिए भी रिकॉर्ड किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cheston Uy (@chestonuy)

स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन लगाने लगे स्क्वाट्स
पॉवरलिफ्टिंग के कई रिपीटिशन करने के बाद दुल्हन रुकी और फिर स्क्वाट्स लगाने के लिए दूल्हे को इशारा करती है और दोनों स्क्वाट्स लगाना शुरू कर देती है. यह सीन देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे, क्योंकि शादी वाले दिन ऐसा कोई भी नहीं करता जैसा कि इस दूल्हा और दुल्हन ने करके दिखाया. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को chestonuy नाम के यूजर ने शेयर किया और अभी तक इसे करीब 2 लाख लोगों ने लाइक किया. इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा होते हुए देखना बेहद ही दुर्लभ है, जब दूल्हा और दुल्हन के बीच स्टेज पर कॉम्पिटिशन हो.’