भाईयों ने भरा ऐसा भात देखने वालो की फट गई आंख, 51 लाख नकदी- 25 तोला सोना और…

इस खबर को शेयर करें

नागौर: सोशल मीडिया के इस दौरान में अक्सर शादी के कई फनी वीडियोज भी देखने को मिलते है. कई वीडियोज लड़ाई झगड़े के भी होते है. वहीं शादी की कई तस्वीरें और खबरें भी खूब वायरल होती है हालांकि इस लेख में हम आपको इन सब बातों से अलग हटकर एक शादी के बारे में बताने जा रहे हैं. जहां भाईयों ने अपनी भांजियों की शादी में अपनी बहन का मायरा सोना, चांदी और लाखों रुपये की नकदी से भरा है.

जिस शादी की हम आपसे चर्चा कर रहे है वो हुई है राजस्थान के नागौर जिले के लाडनूं में. जहां दुल्हन के मामाओं ने उनकी शादी में मायरा 51 लाख रुपये नकद, 25 तोला सोना और एक किलो चांदी के जेवर और अन्य सामान से भरा. इस मायरे की अब हर ओर चर्चा हो रही है.

हाल ही में नागौर के लाडनूं में सीता देवी की दो बेटियों प्रियंका और स्वाति की शादी हुई. दुल्हनों के दिवंगत बड़े मामा की इच्छा थी कि भांजियों की शादी में मायरा बहुत अच्छे से भरा जाए. उसकी इच्छा को उसके चार छोटे भाइयों ने पूरा किया. यह दृश्य देखकर चार भाईयों की बहन (दुहनों की मां) की आंखों में भी खुशी के आंसू आ गए.

चार भाईयों ने अपनी बहन को मायरे के रूप में 51 लाख रुपये नकद, 25 तोला सोना और एक किलो चांदी के जेवर और अन्य चीजें भेंट की. कुल मिलाकर 71 लाख रुपये का मायरा भरा गया है. मायरे की रस्म के दौरान दुल्हनों के मामा थाली में नोट और जेवर भरकर लाए थे.

बहन को ओढ़ाई 500 रुपये के नोटों से सजी चुनरी…
मायरे की रस्म के दौरान चारों भाईयों ने अपनी बहन को 500-500 रुपये के नोटों से सजी चुनरी भी ओढ़ाई. हाल ही में हुई इस शादी में पूरे मायरे की रस्म के दौरान यह चुनरी भी देखने लायक थी. सुखदेव, मगनाराम, जगदीश, जेनाराम और भतीजा सहदेव रेवाड़ बहन के घर मायरा लेकर पहुंचे थे. गाजे बाजे और धूमधाम के साथ सभी भाईयों ने अपने दिवंगत बड़े भाई की इच्छा पूरी करते हुए मायरा भरा.