दो युवकों ने काटा किशोर का ’पुरुषेंद्रिय’, अस्पताल में हो गया ऐसा हाल

Two youths cut the 'male organ' of a teenager, this is what happened in the hospital
Two youths cut the 'male organ' of a teenager, this is what happened in the hospital
इस खबर को शेयर करें

Mau UP News: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मऊ में घर के बाहर खेल रहे किशोर को दुकान का पता पूछने का बहाना बनाकर दो नकाबपोश युवक बाइक से उठा ले गए।

इसके बाद दोनों युवकों ने किशोर को बेहोश कर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। प्राइवेट पार्ट को काटने के बाद दोनों युवक उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार वाले उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार करने के बाद किशोर की गंभीर स्थिति को ध्यान में रखते हुए डॉक्टरों ने पीजीआई के लिए रेफर कर दिया।

शाम 8 बजे बाइक पर बैठाकर ले गए
बताया जा रहा है कि मऊ जनपद के कोपागंज थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला 12 वर्षीय किशोर रात 8 बजे अपने घर के बाहर खेल रहा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवक वहां पहुंचे।

दोनों युवकों ने घर के बाहर खेल रहे किशोर से गुटका की दुकान के बारे में पूछा। जिस पर किशोर द्वारा बताया गया कि आगे जाने पर गुटका की दुकान है। उसके बाद दोनों युवकों ने किशोर को बाइक पर यह कहते हुए बैठा लिया कि हमें दुकान तक पहुंचा दो।

आरोप है कि किशोर के बाइक पर बैठने के बाद दोनों युवक उसे बस्ती से थोड़ी दूर पर लेकर चले गए। इस दौरान उन लोगों ने किशोर को बेहोश कर दिया। बेहोश करने के बाद दोनों युवकों ने किशोर का ‘पुरुषेंद्रिय’ काट दिया।

गांव वालों ने बताया कि प्राइवेट पार्ट काटे जाने के चलते किशोर के शरीर से काफी खून बाहर निकल गया था। वहीं जिस जगह पर किशोर बेहोशी की हालत में मिला था, वहां पर एक खाली सिरिंज भी पड़ी हुई थी। ऐसे में लोगों का कहना है की इंजेक्शन लगाने के बाद उन दोनों आरोपियों ने किशोर को बेहोश कर दिया होगा।

फिलहाल किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना को लेकर गांव के लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कोई अकारण ही क्यों ऐसा करेगा। लेकिन इस घटना के पीछे क्या कारण है और किन लोगों द्वारा इसको अंजाम दिया गया? अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।