सर्दी में खरीद लाएं ये ‘जादुई बाल्टी’! ठंडा पानी डालते ही हो जाएगा गर्म; बिल आएगा ना के बराबर

Buy this 'magic bucket' in winter! It will become hot as soon as cold water is poured; the bill will come at par
Buy this 'magic bucket' in winter! It will become hot as soon as cold water is poured; the bill will come at par
इस खबर को शेयर करें

Bucket Water Heater: सर्दी में सबसे ज्यादा परेशानी होती है गर्म पानी की. गीजर में भी कुछ समय में ठंडा पानी आने लगता है. इस सीजन में 25 लीटर वाला गीजर काफी महंगा हो जाता है. ऐसे में गर्म पानी के लिए बड़ा इंतजार करना पड़ता है. आज हम आपको ऐसी बाल्टी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें ठंडा पानी डालते ही उबलता पानी मिल जाएगा. इस बाल्टी का सीजन में अच्छा-खासा क्रेज है. जो लोग गीजर नहीं खरीदना चाहते हैं वो इस बाल्टी की तरफ जा रहे हैं. यह न सिर्फ जल्दी गर्म पानी देता है बल्की बाकी बाल्टियों के मुकाबले काफी मजबूत है. आइए जानते हैं Instant Bucket Water Heater के बारे में…

Instant Bucket Water Heater
Bucket Water Heater का साइज 20 लीटर का है. यानी एक बार गर्म पानी में एक व्यक्ति आराम से नहा सकता है. यह शॉकप्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ आती है. इसको बर्तन धोने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि इसमें टैप भी है, जिससे गर्म पानी को आसानी से निकाला जा सकता है.

कैसे करना होगा इस्तेमाल
बाल्टी के नीचे इमर्शन रॉड लगी होगी. पानी को भरने के बाद बाल्टी में फिट तार को सॉकेट में फिट करना होगा. ऑन होते ही पानी पानी होना शुरू हो जाएगा. बाल्टी में ठंडा पानी 3 से 5 मिनट में गर्म हो जाएगा. पानी गर्म होने के बाद गर्म पानी का आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है.

Instant Bucket Water Heater Price
Instant Bucket Water Heater को लोकल मार्केट से भी खरीदा जा सकता है. अगर आप ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो वॉटर हीटर बाल्टी फ्लिपार्ट पर उपलब्ध है. वैसे तो इसकी कीमत 2,499 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 36 परसेंट डिस्काउंट के साथ 1,599 रुपये में उपलब्ध है.