कप्तान सूर्यकुमार ने दिखाया बड़ा दिल, सीरीज जीत के बाद इन्हें सौंप दी ट्रॉफी

Captain Suryakumar showed big heart, handed over the trophy after the series win.
Captain Suryakumar showed big heart, handed over the trophy after the series win.
इस खबर को शेयर करें

IND vs AUS, 5th T20I: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कुछ ऐसा किया जिससे हर कोई उनका मुरीद बन गया है. बता दें कि भारतीय टीम ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच में 6 रन से रोमांचक जीत हासिल की. सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली युवा भारतीय टीम ने इसी के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर 4-1 से कब्जा जमाया है.

कप्तान सूर्यकुमार ने दिखाया बड़ा दिल
भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज जीतने के बाद अपने एक जेस्चर से फैंस का दिल जीत लिया है. टी20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव को पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में विजेता की ट्रॉफी सौंपी गई, लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टी20 सीरीज विजेता की ट्रॉफी युवा खिलाड़ी रिंकू सिंह और जितेश शर्मा को सौंप दी.

BCCI ने शेयर किया Video
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस बेहतरीन और यादगार पल का वीडियो सोशल मीडिया हैंडल (X) पर शेयर किया है. सूर्यकुमार यादव के इस जेस्चर की दुनिया कायल हो चुकी है. कप्तान सूर्यकुमार यादव ने रिंकू सिंह और जितेश शर्मा को ट्रॉफी सौंपी तो दोनों ही प्लेयर्स की खुशी देखने लायक थी. बता दें कि श्रेयस अय्यर के अर्धशतक और मुकेश कुमार की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से भारत ने पांचवें और अंतिम टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया पर छह रन से रोमांचक जीत दर्ज करके सीरीज 4-1 से अपने नाम की. सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुके भारत ने चिन्नास्वामी स्टेडियम की धीमी पिच पर नियमित अंतराल में विकेट गंवाने के बावजूद आठ विकेट पर 160 रन बनाए. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम आठ विकेट पर 154 रन ही बना पाई. अंतिम क्षणों में मैच रोमांचक बन गया था. ऑस्ट्रेलिया को आखिरी दो ओवर में 17 रन चाहिए थे, लेकिन मुकेश और अर्शदीप ने इनका अच्छी तरह से बचाव करके भारत को जीत दिलाई.