शादीशुदा मर्द पर फीदा हो गई चहल की पत्नी धनश्री, रोमांस करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई लीक

इस खबर को शेयर करें

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी शानदार गेंदबाजी के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. चहल की पत्नी भी उन्हीं की तरह सोशल मीडिया पर छाई रहती है.

बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा एक प्रोफेशनल डांसर हैं और वो आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में नज़र आ रहती हैं. इन दिनों चहल की पत्नी धनश्री वर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है जिसमें वो एक शादीशुदा मर्द के साथ रोमांस करती हुई नज़र आ रही हैं.

शोएब इब्राहीम के साथ रोमांस करती हुई नज़र आई धनश्री
भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके साथ शोएब इब्राहीम (Shoaib Ibrahim) नज़र आ रहे हैं.

बता दें शोएब इब्राहीम (Shoaib Ibrahim) एक शादीशुदा व्यक्ति हैं इसी वजह से धनश्री वर्मा ने जब उनके साथ रोमांस करते हुए तस्वीर शेयर की तो सोशल मीडिया पर वो तस्वीर आग की तरह फैल गई और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैंस धनश्री वर्मा की शोएब इब्राहीम (Shoaib Ibrahim) के साथ की तस्वीर देखने के बाद से उनको ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

शोएब इब्राहीम हैं धनश्री वर्मा के डांस पार्टनर
शोएब इब्राहीम (Shoaib Ibrahim) के साथ धनश्री वर्मा की तस्वीर वायरल होने के बाद से कुछ फैंस को लग रहा है कि धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को धोखा दे दिया है और उनका चक्कर शोएब इब्राहीम के साथ चल रहा है.

लेकिन ऐसा नहीं है. दरअसल, शोएब इब्राहीम (Shoaib Ibrahim) धनश्री वर्मा के डांस पार्टनर हैं. जी हां झलक दिखला जा सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट इन दोनों एक दूसरे के साथ भाग लिया है. इसी वजह से इन दिनों धनश्री वर्मा के साथ शोएब इब्राहीम अक्सर नज़र आ रहे हैं. हालांकि, फैंस इसके लिए धनश्री वर्मा को लगातार ट्रोल कर रहे हैं.