Charu Asopa ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना सरनेम, क्या राजीव सेन से हो गया…

Charu Asopa changed her surname on Instagram, what happened to Rajiv Sen?
Charu Asopa changed her surname on Instagram, what happened to Rajiv Sen?
इस खबर को शेयर करें

Charu Asopa Changed Name: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई-भाभी इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था और कानूनी तौर पर अलग हो रहे थे. मगर अब लगता है दोनों के बीच सब ठीक हो गया है.चारू (Charu Asopa) और राजीव (Rajeev Sen) ने पैचअप कर लिया है. चारू ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल लिया है. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला लिया है. इतना ही नहीं राजीव ने भी सोशल मीडिया चारू के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

चारू असोपा ने इंस्टाग्राम पर अपना सरनेम बदल लिया है. उन्होंने अपना नाम चारू असोपा सेन कर लिया है. जिसके बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनका और राजीव का पैचअप हो गया है.

राजीव ने शेयर की तस्वीर
राजीव ने भी सोशल मीडिया पर चारू के साथ प्यारी सी सेल्फी शेयर की है.उन्होंने सेल्फी शेयर करते हुए गुलाब वाली इमोजी पोस्ट की. राजीव और चारू की ये तस्वीर देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं. दोनों फोटो में स्माइल करते नजर आ रहे हैं.

राजीव से जब उनके और चारू के पैचअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ईटाइम्स से खास बातचीत में बताया कि ‘मेरे लेटेस्ट पोस्ट में फोटो ने सबकुछ कह दिया है.’ बता दें चारू ने अपना सरनेम बदलने के बाद ही राजीव ने ये तस्वीर शेयर की है.

कुछ समय पहले चारू ने अपने व्लोग में बताया था कि वो अपनी बेटी जियाना के बेहतर फ्यूचर के लिए राजीव से तलाक ले रही हैं. राजीव और चारू के तलाक की खबरें तब चर्चा में आईं थीं जब एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ सोशल मीडिया से सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं. वहीं राजीव ने एक इंटरव्यू में कहा था कि चारू विक्टिम कार्ड खेल रही हैं.