छत्‍तीसगढ़ विधायक ने पत्नी के लिए सोशल मीडिया पर लिखा ऐसा पोस्ट, राजनीति गलियारों में मच गई हलचल

Chhattisgarh MLA wrote such a post on social media for his wife, there was a stir in the political corridors
Chhattisgarh MLA wrote such a post on social media for his wife, there was a stir in the political corridors
इस खबर को शेयर करें

कोरिया; छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले की राजनीति में नया भूचाल आ गया है और इसकी वजह सोशल मीडिया का एक पोस्ट है. दरअसल, जिले के बैकुंठपुर (Baikunthpur) से विधायक और संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव (Ambika Singh Deo) के पति अमिताभ कुमार घोष (Amitav Kumar Ghosh) द्वारा कोलकाता से आज सुबह करीब 7 बजे फेसबुक पर एक पोस्ट किया गया है. इसमें उन्होंने अपनी पत्नी से अपील की है कि वे सक्रिय राजनीति छोड़ दें, इस्तीफा दे दें. विधायक के पति द्वारा किया यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र में इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

विधायक पति ने फेसबुक पोस्ट क्या लिखा
दरअसल, बैकुंठपुर विधायक व संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव के पति अमिताभ घोष ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ”मुझे कुछ कहना है. अम्बिका सिंह देव बैकुंठपुर (कोरिया) से विधायक और छत्तीसगढ़ की संसदीय सचिव होने के साथ-साथ मेरी धर्म पत्नी भी हैं. पिछले 26 साल से (1996-2023) हम एक दूसरे को जानते हैं. हमारे दो बेटे भी हैं 20 साल का आर्यमन जय घोष और 18 साल का अनिरुद्ध घोष. आज मैं मेरी धर्म पत्नी और हमारे बच्चों की मां से अनुरोध करता हूं कि वो सक्रिय राजनीति छोड़ दें / इस्तीफा दे दें. मैं उनके दोनों पीए भूपेंद्र सिंह और विनय जयसवाल से भी अनुरोध करूंगा कि आप दोनों इस काम में उनकी सहायता करें. पिछले 5 बरस से आप ही दोनों मेरी पत्नी के हार काम में साए की तरह साथ दिये हैं. एक आखिरी बार दे दीजिए. हम आप दोनों के हमेशा आभारी रहेंगे.”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट
बता दें कि अमिताभ कुमार घोष ने फेसबुक पर यह पोस्ट आज सुबह 7 बजे किया था. वहीं, विधायक पति के द्वारा ऐसा पोस्ट करने से यह विशेष मुद्दा बन गया है, इस पोस्ट को लेकर राजनीति के जानकार व दूसरी पार्टियों के लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं हालांकि, इस बात का अब तक पता नहीं चला है कि विधायक पति ने पत्नी की राजनीति को लेकर ऐसा पोस्ट क्यों किया, लेकिन इस पोस्ट ने बैकुंठपुर सीट पर कांग्रेस से प्रत्याशी को बदलने की चर्चाओं को जरूर बल दिया है.