छत्तीसगढ़ में चिटफंड निवेशकों को मिलेगी उनकी गाढ़ी कमाई, सीएम भूपेश बघेल आज करेंगे राशि ट्रांसफर

Chit fund investors will get their hard earned money in Chhattisgarh, CM Bhupesh Baghel will transfer the amount today
Chit fund investors will get their hard earned money in Chhattisgarh, CM Bhupesh Baghel will transfer the amount today
इस खबर को शेयर करें

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के चिटफंड निवेशकों के लिए अच्‍छी खबर है। दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2 अगस्त को चिटफंड निवेशकों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राशि का ट्रांसफर करेंगे। सीएम बघेल आज रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगांव, धमतरी, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर, कोरिया तथा मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिलों के चिटफंड निवेशकों को राशि का अंतरण करेंगे। यह कार्यक्रम मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में दोपहर 12 बजे से आयोजित किया गया है।

बता दें चिटफंड कंपनियों प्रदेश के निवेशकों से ठगी गई राशि वापस कराने के लिए छत्‍तीसगढ़ सरकार लगातार प्रयास कर रही है। प्रदेश में अब तक निवेशकों को लगभग 40 करोड़ रुपए की राशि लौटाई गयी। दुर्ग जिले में अब तक चिटफंड कंपनियों के 126 डायरेक्टर और 8 पदाधिकारियों की गिरफ्तार किया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार छत्तीसगढ़ में ठगी करने वाली चिटफंड कंपनियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई कर रही है। ठगी करने वाली चिटफंड कंपनियों की संपत्तियों को कुर्क कर निवेशकों को राशि वापस की जा रही है।

उन्होंने कहा कि चिटफंड कंपनियों ने छत्तीसगढ़ में भोले-भाले लोगों को लालच देकर जीवनभर की कमाई लूट ली।हमारी सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि निवेश करने वालों को उनका पैसा वापस मिल जाये। देश में छत्तीसगढ़ ही एकमात्र राज्य है जो निवेशकों को उनका पैसा वापस दे रहा है।