मुजफ्फरनगर में गरजे सीएम योगी, बोलेः ’छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं…’

CM Yogi roared in Muzaffarnagar, said: 'If you tease, you will not leave...'
इस खबर को शेयर करें

UP Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं. इसी क्रम में आज यानी गुरुवार (28 मार्च) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर पहुंचे हैं. जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी डॉ संजीव बालियान के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के कार्य को गिनवाया. साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जोरदार प्रहार किया इसके साथ ही उन्होंने यूपी पर अपराधियों पर खूब गरजे.

मुजफ्फरपुर में जनता को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रदेश का पहला स्पोर्ट यूनिवर्सिटी बनवा रहे हैं. एक नए भारत के लिए एक नया उत्तर प्रदेश बन रहा है. जिसके लिए पीएम मोदी कहते हैं न, कि हमें विकसित भारत की संकल्पना को साकार करना है. विकसित भारत होगा तब, जब उत्तर प्रदेश विकसित होगा और उत्तर प्रदेश तब विकसित होगा जब हमारा सहारनपुर विकसित होगा.

सीएम योगी ने अपराधियों पर साधा निशाना

सीएम योगी ने कहा कि विकास के लिए सुरक्षा चाहिए. 2017 से पहले यहां पलायन होता था, व्यापारी पलायन करता था, नागरिक पलायन करता था, लेकिन अब व्यापारी और यहां का नागरिक पलायन नहीं करता है, बल्कि अब अपराधी यहां का पलायन करता है. उन्होंने कहा कि पहले अन्न दाता से लेकर नागरिक और यहां की बेटी बहने भी सुरक्षा की गुहार लगाती थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती थी और अब एक अपराधी गले में तख्ती लटकाकर के अपने जीवन की भीख मांगता है. कहता है कि साहब जान बक्श दो. आगे से ठेला लगाकर गुजर बसर कर लूंगा लेकिन किसी को छेड़ेंगे नहीं तो हम भी कहते हैं कि छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं.

समजावादी पार्टी पर गरजे सीएम योगी

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर सीट से डॉ संजीव बालियान को नाम फाइनल किया. आरएलडी के मुखिया रहे और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह को शिकस्त देने वाले केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) को बीजेपी ने तीसरी बार भी टिकट दे दिया है.

तो वहीं आज प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ उनके लिए चुनावी प्रचार करने के लिए मुजफ्फरनगर का दौरा किया, जहां उन्होंने डॉ संजीव बालियान के लिए जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टा पर हमला बोला और कहा कि 2017 यानी जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी, तब प्रदेश में अपराधियों को बोलबाला था. साथ ही उन्होंने सहारनपुर के विकास को लेकर भी बात किए.