CM योगी का लालू यादव पर बड़ा हमला, बोले- ऐसे लोगों को मैंने ठंडा कर दिया

CM Yogi's big attack on Lalu Yadav, said - I have cooled such people
CM Yogi's big attack on Lalu Yadav, said - I have cooled such people
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को बिहार के दौरे पर थे। यहां उन्होंने औरंगाबाद के रतनुआं मैदान में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षा देना मोदी की गारंटी है। जबकि, बिहार में लालू यादव अपने परिवार तक सीमित हैं। उनके परिवार के लिए बिहार में सीटें कम पड़ गई है।

नए भारत का नजारा देखना है तो काशी आइए औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में जब 500 वर्षों बाद भगवान राम विराजमान हुए तो उत्साह बिहार में भी देखने को मिला। नए भारत का नजारा देखना है तो औरंगाबाद के लोग काशी (वाराणसी) का नजारा देखें। रैली के दौरान सीएम योगी ने बिहार विभूति डॉ. अनुग्रह नारायण सिंह को याद किया।

लालू परिवार के लिए बिहार में सीट कम पड़ गई बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आप संख्या बढ़ाइए, हम उसको आवाज देंगे। देश को सुरक्षा देना मोदी की गारंटी। बिहार में लालू यादव अपने परिवार तक सीमित हैं। उनके परिवार के लिए बिहार में सीटें कम पड़ गई। कांग्रेस और राजद ने देश में समस्या उत्पन्न किया और मैंने उसे सुलझाने का प्रयास किया। लालू प्रसाद जैसे परिवार की राजनीति करने वाले यूपी में भी है, जिसे मैंने ठंडा कर दिया है। पहले वे भगवान राम को नहीं मान रहे थे और जब मैंने अयोध्या में मंदिर बनवाया तो कहने लगे कि राम सबके हैं।

कांग्रेस के लोग अयोध्या में मंदिर बनाते क्या?- सीएम योगी वहीं, योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग अयोध्या में मंदिर बनाते क्या? अयोध्या में राम मंदिर के साथ उत्तर प्रदेश में अपराधियों का राम नाम सत्य कराया। अभी तक देश से कचरा समाप्त कराने में समय लगाया और विकसित भारत निर्माण के लिए तीसरी बार आपके बीच आए हैं। यूपी के लोगों ने सभी 80 सीटों पर जीत दिलाने का संकल्प लिया है। बिहार के लोग 40 सीट जिताएं तो हमलोग 120 का माला 400 के संकल्प के साथ पहनाएंगे।