मुजफ्फरनगर में टैम्पो के टक्कर मारने से साइकिल सवार की मौत, तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल

Cyclist killed, three women seriously injured after being hit by tempo in Muzaffarnagar
Cyclist killed, three women seriously injured after being hit by tempo in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में बुधवार को एक सड़क दुर्घटना (road accident) में साईकल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं सड़क चलती तीन महिलायें भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं. दुर्घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र के पुरबालियान गांव की है. यहां एक अनियंत्रित छोटे टैम्पो ने साईकिल सवार एक 55 वर्षीय व्यक्ति धर्मवीर को टक्कर मार दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ग्रामीणों ने किया हंगामा
इस हादसे में सड़क चलती तीन महिला सीमा, रीता और बालेश भी टैम्पो की साईड से टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गईं. घटना की सूचना क्षेत्र में तेजी से फैल गई. इसके बाद मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने घटना को लेकर जमकर हंगामा किया. परिजनों ने मुआवजे की मांग की.

ड्राइवर मौके से फरार
हादसे के बाद हंगामे की सूचना पर आलाधिकारी ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मुश्किल से हंगामा कर रहे ग्रामीणों को शांत कराया. शव का पंचनामा करके पोस्मार्टम के लिए भिजवाया गया है. पुलिस द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके से पुलिस ने टैम्पो को भी कब्जे में लिया गया है जबकि घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

सीओ ने क्या बताया
इस मामले में सीओ खतौली आर.के सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है और तीन महिलाएं घायल हुई हैं. इस मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर टैम्पो चालक के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी. मृतक के परिजनों को सभी सरकारी सहयता भी दिलाई जाएगी.