Darlings Twitter Review: जनता को कैसी लगी आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’, देखिए ट्विटर पर क्या कह रहे हैं लोग

आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्म डार्लिंग्स को लेकर कई तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं। इसके ट्विटर रिव्यू से पता चलता है कि इसने यूजर्स को दो हिस्सों में बांट दिया है, जिसमें कुछ तो उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और दूसरे बॉयकॉट।

Darlings Twitter Review: How did the public like Alia Bhatt's 'Darlings', see what people are saying on Twitter
Darlings Twitter Review: How did the public like Alia Bhatt's 'Darlings', see what people are saying on Twitter
इस खबर को शेयर करें

आलिया भट्ट की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘डार्लिंग्स’ ने सोशल मीडिया पर यूजर्स के एक हिस्से को नाराज कर दिया है। वहीं दूसरा हिस्सा उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहा है। पहले तो ट्विटर पर हैशटैग ‘बॉयकॉट आलिया भट्ट’ ट्रेंड करना शुरू हुआ। बाद में फिल्म देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर इसका रिव्यू भी दिया। कई यूजर्स फिल्म को लेकर यह कह रहे हैं कि इसमें पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को जैसे दिखाया गया है, यह उचित नहीं है। नेटफ्लिक्स स्पेशल फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है। प्रोड्यूसर के रूप में आलिया की ये पहली फिल्म भी है। इसकी कहानी दो महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें ये दिखाया गया है कि कैसे वे विजय वर्मा के कैरेक्टर से उनके साथ किए गए अन्याय का बदला लेती हैं। फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू भी हैं।

दो हिस्सों में बंटे यूजर्स
डार्लिंग्स ट्विटर रिव्यू: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), शेफाली शाह (Shefali Shah), विजय वर्मा (Vijay Varma) और रोशन मैथ्यू स्टारर ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) को लोगों के मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं और कुछ नेटिज़न्स ने अपराध और कॉमेडी के बीच संतुलन पर सवाल भी उठाया है। कई समीक्षकों और यूजर्स ने फिल्म के बारे में अपने विचार रखे हैं और ऐसा लगता है कि इंटरनेट पर फिल्म को लेकर दो कैटेगरीज बन गई हैं- एक सपोर्टर्स की तो दूसरी बॉयकॉट वालों की। इस बीच डार्लिंग्स में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस को भी यूजर्स ने ध्यान में रखा है और उनके चाहनेवालों ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की खूब तारीफ की है। उनका कहना है कि आलिया की एक्टिंग इस फिल्म में भी एकदम दमदार है।

चुक गए राइटर्स, पावरफुल कॉन्टेंट
बिजनेस स्पेशलिस्ट सुमित काडेल ने ट्विटर पर फिल्म की अपनी समीक्षा शेयर की और लिखा, ‘कहानी में कॉमेडी और रोमांच को जोड़कर घरेलू हिंसा पर एक अच्छा मेसेज दिया गया है लेकिन घटनाओं की अजीब सी सीरीज के साथ कहानी शुरू के 40 मिनट तक खिंच जाती है। स्मार्ट राइटर्स की कमी और पावरफुल कॉन्टेंट इसे एक एवरेज वॉच बनाता है।’

एक अन्य यूजर ने डार्लिंग्स को ‘एक एवरेज फिल्म’ कहा और आगे लिखा, ‘हाइलाइट्स- मजबूत लीड परफॉर्मेंस, कुछ हंसी और अच्छी कहानी, ठीक-ठाक डायलॉग्स। स्कोर – 65%। इसे देखें।’ आइए आपको दिखाते हैं यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन्स।

फिल्म की शॉर्ट स्टोरी
डार्लिंग्स एक डार्क कॉमेडी-ड्रामा है जो एक मां-बेटी की जोड़ी के जीवन की खोज करती है जो मुंबई में अपने लिए जगह खोजने की कोशिश कर रही हैं। सभी बाधाओं से लड़ते हुए असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार की तलाश करती हैं। फिल्म में शेफाली शाह आलिया की मां की भूमिका निभा रही हैं और विजय वर्मा उनके पति के रोल में हैं।